लाइव टीवी

Tejasswi Prakash Net Worth: इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश, जानें शो के लिए कितनी ली फीस

Updated Jan 31, 2022 | 11:40 IST

बिग बॉस 15 की विनर बनने वाली तेजस्वी प्रकाश ने साल 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जानें तेजस्वी की फीस और नेट वर्थ के बारे में।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 की विनर बनीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश।
  • तेजस्वी ने साल 2012 में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत।
  • जानें कितने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं तेजस्वी प्रकाश।

रिएलिटी शो बिज बॉस के 15वें सीजन के विनर का खिताब एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है। फिनाले में तेजस्वी ने प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को टक्कर देकर ये खिताब अपने नाम किया। इस शो के जरिए फैंस को तेजस्वी के बारे में जानने का मौका मिला और शो में उन्हें काफी पसंद भी किया गया और यही वजह है कि वो इस शो की विजेता बनीं। 

एक्टिंग करियर

तेजस्वी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2013 में तेजस्वी टीवी शो संस्कार- धरोहर अपनों की में नजर आईं, जिसमें उन्होंने धारा वैष्णव का रोल प्ले किया। इसके बाद वो 'स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया', 'कर्ण संगिनी' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आईं। इसके अलावा वो रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आईं।

बिग बॉस के लिए फीस

तेजस्वी बिग बॉस 15 की सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। शो के दौरान वो शमिता शेट्टी संग अपनी लड़ाई और एक्टर करण कुंद्रा संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी रहीं। फैंस को उनकी और करण की केमिस्ट्री काफी पसंद आई। शो के दौरान तेजस्वी की फीस की बात करें तो जानकारी के मुताबिक उन्होंने शो में एक हफ्ते के लिए 10 लाख रुपये फीस ली है। वहीं विनर बनने के बाद तेजस्वी ने ट्रॉफी के साथ- साथ 40 लाख रुपये जीते। 

नेट वर्थ

तेजस्वी ना केवल पिछले 10 साल से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं बल्कि उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी किए हैं जिसमें इंतजार, सुन जरा, ए मेरे दिल, कलाकार, फकीरा, मेरा पहला प्यार और दुआ है शामिल है। इसके अलावा वो वेब सीरीज 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस की नेट वर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 1.5 से 2 मिलियन डॉलर की संपत्ति यानी 11 से 15 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। 

नागिन-6 में आएंगी नजर

तेजस्वी अब एकता कपूर के मशहूर शो नागिन-6 में नजर आएंगी जिसे लेकर वो काफी चर्चा में भी हैं। सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी के काफी फैंस हैं और बिग बॉस में जाने के बाद से उन्हें और पहचान मिली हैं। इंस्टाग्राम पर तेजस्वी के 45 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।