लाइव टीवी

Bigg Boss 15: चिकनी चमेली गाने में जमकर नाचे सलमान खान, डांस करते हुए बोले- 'शादी मुबारक हो कैटरीना कैफ'

Updated Jan 31, 2022 | 11:02 IST

Salman Khan on Katrina Kaif Wedding: सलमान खान ने कैटरीना कैफ को शादी की खास अंदाज में बधाई दी है। सलमान ने कैटरीना कैफ के गाने पर जमकर डांस किया।

Loading ...
Salman Khan, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले में कैटरीना को शादी की बधाई दी।
  • सलमान खान कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली में जमकर डांस किया।
  • सलमान खान ने इस दौरान कहा कि इस शादी से सब खुश हैं।

Bigg Boss 15 Salman Khan on Katrina Kaif: बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले में कैटरीना कैफ की शादी पर पहली बार सलमान खान ने बधाई दी। यही नहीं, सलमान खान ने कैटरीना कैफ के गाने पर जमकर डांस किया। इस दौरान सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने इस दौरान सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। 

सलमान खान को रुबीना दिलैक ने डांस चैलेंज दिया है। दोनों ने कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली में डांस किया। इस दौरान राखी सावंत भी सलमान खान के साथ डांस करने चले गई। तीनों ने मिलकर काफी डांस किया। डांस करने के बाद सलमान खान ने कैमरे की तरफ देखा। उन्होंने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की बधाई दी। सलमान खान ने कहा, 'कैटरीना कैफ शादी मुबारक हो।' वहीं, बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने भी कैटरीना कैफ की शादी का जिक्र सलमान खान से किया। 

Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फटकर रोने लगीं शहनाज गिल, सलमान खान के भी आंखों में आए आंसू

सलमान खान ने कहा- 'सब खुश हैं' 
ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल ने सलमान खान से कहती हैं, मैं 'पंजाब की कैटरीना कैफ' से इंडिया की शहनाज गिल हो गई हूं क्योंकि अब कैटरीना कैफ तो पंजाब की कैटरीना बन चुकी हैं।' तभी सलमान खान कहते हैं, 'एक दम सही बात है। हम सब खुश हैं।' शहनाज कहती हैं कि सर आप खुश रहो बस, तो सलमान हैरान रह जाते हैं। इसके बाद शहनाज एकदम से कहती हैं, 'सॉरी, मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही?' 

तेजस्वी प्रकाश बनीं बिग बॉस विनर
बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश विनर बन गईं हैं। वहीं, प्रतीक सहजपाल रनर अप रहे। तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी और 40 लाख रुपए बतौर प्राइज मनी मिले हैं। 

तेजस्वी प्रकाश के खास दोस्त करण कुंद्रा तीसरे नंबर पर रहे और शमिता शेट्टी चौथे नंबर पर रहीं। वहीं, निशांत भट्ट 10 लाख रुपए का ब्रीफकेस लेकर शो से बाहर चले गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।