लाइव टीवी

Bigg Boss OTT में हुआ टिकट टू फिनाले का दूसरा राउंड, यहां जानिए 10 सितंबर के एपिसोड में क्या क्या हुआ?

Updated Sep 11, 2021 | 06:14 IST

बिग बॉस ओटीटी के ताजा एपिसोड में टिकट टू फिनाले को लेकर जंग छिड़ी रही और इस दौरान प्रतीक सेजपाल की वजह से टास्क रद्द हो गया जबकि दिव्या अग्रवाल से प्रतीक का जबरदस्त झगड़ा भी हुआ।

Loading ...
बिग बॉस ओटीटी में प्रतीक सेजपाल को मसाज देतीं नेहा भसीन
मुख्य बातें
  • बिग बॉस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट के बीच छिड़ी टिकट टू फिनाले की रेस
  • प्रतीक सेजपाल के रवैये की वजह से रद्द हुआ एक और टास्क
  • प्रतीक सेजपाल और दिव्या अग्रवाल में जमकर हुआ झगड़ा

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क का दूसरा राउंड होता है। पहले मौके में, राउंड में सीधे प्रवेश करने वालीं दिव्या अग्रवाल को नेहा भसीन के खिलाफ खड़ा किया गया। दिव्या राउंड जीतती है और टिकट हथियाने के लिए फाइनल राउंड में प्रवेश करती है। इसके बाद, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट एक दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं। जैसे ही बजर बजता है, प्रतीक राकेश का घड़ा फेंकता है और फिर उसका घड़ा उठाता है। सभी घरवाले प्रतीक पर नियम तोड़ने का आरोप लगाते हैं।

खेल के नियमों के अनुसार, उन्हें अपने जार को उठाना होता है, रैंप पर चलना होगा और फिर एक दूसरे के जार को गिराने की कोशिश करनी होगी। प्रतीक ने पिछले दौर में शमिता के खिलाफ मुकाबला करते हुए ऐसा ही किया था।

लेकिन राउंड की एंकरिंग कर रहे मूस ने राकेश को टिकट के लिए दिव्या से मुकाबला करने के लिए फाइनलिस्ट घोषित कर दिया। प्रतीक ने इसे 'गलत निर्णय' बताते हुए अपना आपा खो दिया। वह अपना माइक हटा देते हैं और गार्डन एरिया में ही बैठ जाते हैं, जब बिग बॉस सभी घरवालों को घर के अंदर रहने का आदेश देते हैं। बिग बॉस तब तंज करते हुए कहते हैं कि प्रतीक के बचकाने व्यवहार से घरवालों को बड़ा नुकसान होगा।

सबसे पहले, बिग बॉस प्रतीक को उसके व्यवहार के लिए फटकार लगाते हैं और फिर टिकट टू फिनाले राउंड को रद्द कर देते हैं। बिग बॉस उन्हें यह भी बताते हैं कि उनके व्यवहार को दर्शक भी जरूर नोट करेंगे।

प्रतीक पर भड़कीं दिव्या: जैसे ही दिव्या को पता चलता है कि उसने अपना मौका खो दिया है, वह राकेश के खिलाफ आमने-सामने की लड़ाई नहीं करने के लिए प्रतीक पर भड़क उठती हैं। वह उसे यह कहते हुए दोषी ठहराती हैं कि उसकी वजह से उसने फाइनल में पहुंचने का मौका गंवा दिया।

अन्य सभी घरवाले भी प्रतीक को दोष देते हैं। नेहा प्रतीक से बात करने जाती है और उसे कुछ समझाती है। जैसे ही प्रतीक उनसे माफी मांगने जाता है, दिव्या इसे स्वीकार करने से इनकार कर देती है और फिर चली जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।