लाइव टीवी

TV News: गोविंदा की पत्नी का कृष्णा अभिषेक को जवाब, KBC में बच्चे की परेशानी जान भावुक हुए अमिताभ बच्चन

Updated Sep 10, 2021 | 23:44 IST

TV news 10 Sept 2021: टीवी इंडस्ट्री से शुक्रवार को कई सारी खबरें सामने आई हैं। केबीसी को होस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए। जानिए कुछ टॉप टीवी न्यूज...

Loading ...
टीवी इंडस्ट्री की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, 16 करोड़ के इंजेक्शन के लिए की बच्चे की मदद
  • भांजे कृष्णा अभिषेक की बात का गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दिया जवाब
  • टीवी सेलेब्स ने धूम धाम से मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार

बच्चे की परेशानी देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, 16 करोड़ के इंजेक्शन के लिए बढ़ाया मदद का हाथ:
कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन अचानक भावुक हो गए है। शानदार शुक्रवार के एक एपिसोड में फराह खान ने बताया कि वह एक बच्चे की सहायता करने के लिए दीपिका पादुकोण के साथ यह खेल खेलने आई है ताकि जमा हुई राशि से वह इंजेक्शन खरीदा जा सके जिसकी एक बच्चे को जरूरत है। इन पैसों की मदद से स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी नामक बीमारी से जूझ रहे बच्चे की सहायता की जाएगी और इस बीमारी से बचने के लिए एक इंजेक्शन है और इसकी कीमत 16 करोड़ रुपए बताई जाती है।

16 करोड़ रुपए की बात सुनकर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए और उन्होंने फराह खान से कहा कि वह भी इस अभियान में सहायता करना चाहते हैं और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी राशि की खुलासा नहीं करेंगे।

भारती सिंह ने कैसे घटाया 15 किलो वजन, जैस्मीन से जानिए डायट प्लान:

एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर जैस्मीन ने भारती के रात के खाने के लिए तैयार होने की वीडियो क्लिप शेयर की और घी से भरपूर खाने की एक झलक दिखाई। वीडियो की शुरुआत में जैस्मीन भसीन ने भारती सिंह को अपनी चावल की थाली में घी डालते देखा। क्लिप में, भारती ने कहा, 'ये मैंने डाला घी' जैसे ही भारती ने अपने चावल पर दाल डालना शुरू किया, जैस्मीन ने आवाज़ दी, 'अब घी के तड़के वाली दाल।'

भारती ने कहा, 'दुनिया कह रही पतली हो रही हूं। टाइम देखो मैं किस टाइम खाना खा रही हूं।' वीडियो के दौरान अंत में जैस्मीन कहती हैं, 'ये है भारती के पतले होने का राज। चार चम्मच घी, आलू की तेल से भरी सब्जी और घी में तैरती हुई दाल।'

बबीता जी और टप्पू के रिलेशन पर सोशल मीडिया ट्रोलिंग:

तारक मेहका का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का रोल करने वाले राज उनादकट और 9 साल बड़ीं बबीता जी का रोल करने वालीं मुनमुन दत्ता के अफेयर को लेकर कई तरह की चर्चाएं सामने आ रही हैं। इस बीच इस शो से जुड़े लोगों को दोनों के इस अफेयर की बात पसंद नहीं आई और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कृष्णा अभिषेक को मामी सुनीता का जवाब :

गोविंदा और कृ्ष्णा अभिषेक के परिवार के बीच दरार को लेकर द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर एपिसोड के दौरान कृष्णा अभिषेक ने शामिल होने से इनकार कर दिया था। अब गोविंदा की पत्नी सुनीता ने इस बारे में जवाब देते हुए कहा है कि वह अपनी पूरी जिंदगी में कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं। इसके बाद अब कृष्णा ने जवाब देते हुए गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रार्थना की बात करते हुए कहा कि गणपति परिवार के सारे विघ्न हर लें।

अचानक अंकिता लोखंडे की शादी के बारे में बोल पड़े शहीर शेख:

हाल ही में पवित्र रिश्ता 2 में काम करने वाले कलाकार अंकिता और शहीर शेख का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में है। इस इंटरव्यू के दौरान शहीर शेख के मुंह से अचानक ही अंकिता और विक्की जैन की शादी को लेकर एक ऐसी बात निकल जाती है, जिसे सुनकर अंकिता उन्हें तुरंत चुप करवाने में लग जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।