लाइव टीवी

Bigg Boss OTT Nominations: बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट्स को लगा पहले हफ्ते ही झटका, एक साथ 5 लोग हुए नॉमिनेट

Updated Aug 14, 2021 | 11:58 IST

Bigg Boss OTT 5 contestants Nominations: बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते में 5 कंटेस्टेंट सीधा नॉमिनेशन राउंड में पहुंच गए। करण जौहर इस वीकेंड के एपिसोड में किस कंटेस्टेंट को करेंगे एलिमिनेट?

Loading ...
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते में 5 कंटेस्टेंट सीधा नॉमिनेशन राउंड में पहुंच गए।
  • उर्फी जावेद पहले से ही डेंजर जोन में जा चुकी थीं।
  • अब उर्फी के साथ-साथ नॉमिनेशन टास्क के बाद 4 लोग और डेंजर में आ गए हैं।

बिग बॉस ओटीटी को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और इसके 13 में से 5 कंटेस्टेंट सीजन के पहले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। जहां उर्फी जावेद पहले से ही डेंजर जोन में जा चुकी थीं वहीं अब 4 अन्य कंटेस्टेंट ने भी उनको बिग बॉस ओटीटी नॉमिनेशन में जॉइन किया है। पहले हफ्ते में नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट उर्फी के अलावा शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मूस जट्टाना और निशांत भट्ट हैं।

जैसा कि बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश करने से पहले ही एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट दिव्या अग्रवाल नॉमिनेट हो गई थीं। अब मेल कंटेस्टेंट्स को अपना कनेक्शन बदलने का नया मौका दिया गया। ऐसे में जीशान खान ने उर्फी को धोखा देकर दिव्या अग्रवाल को अपना नया कनेक्शन चुना। जिसकी वजह से उर्फी सीधा-सीधा नॉमिनेट हो गईं।

बिग बॉस ओटीटी में पहला नॉमिनेशन स्पेशल टास्क रखा गया। इस दौरान कंटेस्टेंट्स को अपने कनेक्शन बचाने के लिए अपने बालों को कलर करने को कहा गया। राकेश को बचाने के लिए जहां शमिता ने अपने बालों को पीले रंग में रंगा, वहीं मिलिंद गाबा ने नेहा भसीन के लिए अपने बालों को लाल रंग से रंगा। हालांकि, बॉस मैन प्रतीक सहजपाल को लगा कि शमिता के बालों का रंग काफी नहीं दिख रहा है। इसलिए, उन्होंने दोनों को नॉमिनेट कर दिया। 


नामांकन प्रक्रिया में एक नया मोड़ जोड़ते हुए, बिग बॉस ने दर्शकों को अपनी पसंद के दो और कंटेस्टेंट को नामांकित करने के लिए वोट डालने की अनुमति दी। जिनके खिलाफ सबसे ज्यादा वोट आए वो मूस जट्टाना और निशांत भट्ट थे। इस तरह से बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते में 5 कंटेस्टेंट सीधा नॉमिनेशन राउंड में पहुंच गए। अब यह देखना बाकी है कि करण जौहर के साथ वीकेंड के एपिसोड में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से कौन एलिमिनेट होगा?

बिग बॉस के ओटीटी हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार लगातार पैदा होती रहती है। इस बार किचन में सबके लिए खाना बनाने को लेकर शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह की आपस में बहस हो गई। अक्षरा, शमिता के 'बॉसी' रवैये से नाराज थी और उसने उसे 'मासी' कहकर बुलाया। साथ ही रिद्धिमा पंडित और दिव्या अग्रवाल के बीच भी तगड़ी तकरार देखने को मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।