लाइव टीवी

Bigg Boss OTT 2 में आ रहे टीवी के ये चर्चित 5 सितारे, भोजपुरी एक्ट्रेस से सोशल मीडिया स्टार तक हैं शामिल

Updated Jul 08, 2022 | 22:08 IST

Bigg Boss OTT season 2 Contestants: मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए सेलिब्रिटीज को पिच करना शुरू कर दिया है और प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू हो गया है। इस साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में कई चर्चित कंटेस्टेंट होने वाले हैं...

Loading ...
बिग बॉस ओटीटी -2।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।
  • पहले सीजन में दिव्या अग्रवाल विजेता के रूप में उभरी थीं।
  • इस साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में कई नाम आने वाले हैं।

Bigg Boss OTT season 2: करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी डिजिटल स्पेस में एक हिट साबित हुआ था। पहले सीजन में टीवी अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल विजेता के रूप में उभरी थीं और निशांत भट्ट पहले रनर-अप थे जो बाद में बिग बॉस 15 का हिस्सा बने। अब मेकर्स बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि बड़े अच्छे लगते हैं फेम मोहित मल्होत्रा को नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।

मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए सेलिब्रिटीज को पिच करना शुरू कर दिया है और प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में कई चर्चित कंटेस्टेंट होने वाले हैं। अब तक टेलीविजन अभिनेत्री पूजा गौर, कांची सिंह और महेश शेट्टी का नाम सामने आ चुका है। इसी के साथ-साथ मेकर्स पूनम पांडे को भी शो में लाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहित मल्होत्रा को शो के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन उनकी तरफ से अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

पढ़ें- OTT की दुनिया में कविता कौशिक ने किया डेब्यू, इस क्राइम थ्रिलर शो में आएंगी नजर

संभावना सेठ से चल रही बातचीत
पिछले साल शो का कॉन्सेप्ट था कनेक्टेड रहना जहां कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के साथ पेयर किया गया और उन्हें गेम खेलना था और एलिमिनेशन के दौरान जोड़ियों को शो से एलिमिनेट होना पड़ा। इस साल शो की थीम क्या होगी यह अभी भी रिवील नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार, संभावना सेठ से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। निर्माताओं और भोजपुरी अभिनेत्री के बीच बातचीत चल रही है, हालांकि इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। अभिनेत्री से पहले के सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था, लेकिन बात नहीं बनी और वह शो का हिस्सा नहीं बन सकीं।

फैजल शेख का नाम आया सामने
राजीव अदातिया जब सोशल मीडिया पर लाइव आए थे तो उन्होंने कई सारे सवालों के जवाब दिए थे। तभी करण जौहर लाइव में शामिल हुए और कमेंट करते हुए कहा था कि बिग बॉस ओटीटी में फैसू होना चाहिए। उनकी टिप्पणी के बाद प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख शो में एक प्रतियोगी हो सकते हैं क्योंकि करण जौहर ने उनके बारे में बात की है। जाहिर है, निर्माताओं ने शो का हिस्सा बनने के लिए अभिनेता से संपर्क किया है और उसी के लिए बातचीत जारी है।

पहले ऐसी खबरें थीं कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने के लिए रणवीर सिंह, फराह खान, हिना खान, शहनाज गिल और आसिम रियाज को अप्रोच किया गया है। करण जौहर शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे, क्योंकि वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने नए चैट शो कॉफी विद करण 7 की स्ट्रीमिंग में व्यस्त हैं। लेकिन सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है। चूंकि उन्हें करण जौहर से तारीखें नहीं मिलीं, इसलिए निर्माताओं ने शो की मेजबानी के लिए रणवीर सिंह को चुन लिया है। वह पहले चैनल के लिए काम कर चुके हैं एक रियलिटी टीवी शो 'द बिग पिक्चर' होस्ट कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।