लाइव टीवी

पगड़ी बांधे नजर आए खिलाड़ी कुमार, टीनू सुरेश देसाई की अपकमिंग फिल्म से लीक हुआ अक्षय कुमार का सिख लुक

Updated Jul 08, 2022 | 22:30 IST

Akshay Kumar's Look From Tinu Suresh Desai's Next: अक्षय कुमार को जल्द ही चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के बायोपिक में देखा जाएगा।‌ हाल ही में इस फिल्म से एक्टर अक्षय कुमार का सिख लुक लीक हो गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
Akshay Kumar Sikh Look
मुख्य बातें
  • टीनू सुरेश देसाई की फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का सिख लुक।
  • पगड़ी और चश्मे में एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल।

Akshay Kumar's Look From Tinu Suresh Desai's Next Film Leaked: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रक्षाबंधन के रिलीज के साथ नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार का सिख लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया। आपको बता दें, अक्षय कुमार का यह लुक उनकी फिल्म कैप्सूल गिल‌ से है जिसमें वह‌ चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के किरदार में नजर आएंगे। जी हां, खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को अब बड़े पर्दे पर चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के किरदार में देखा जाएगा। जैसे ही अक्षय कुमार का यह सिख लुक सामने आया वैसे ही लोग उन्हें देखकर दंग रह गए। कई लोग तो अक्षय कुमार को इस लुक में पहचान भी नहीं पाए।

Also Read: कैसी है मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन की कास्ट? ऐश्वर्या राय बच्चन समेत फिल्म पर चार चांद लगाएंगे यह सितारे 

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की जो तस्वीर वायरल हो रही है वह उनकी आगामी फिल्म कैप्सूल गिल से है। इस वायरल हो रही तस्वीर में अक्षय कुमार को मरून पगड़ी, दाढ़ी और चश्मे में देखा जा रहा है। खिलाड़ी कुमार यूनाइटेड किंगडम के याॅर्कशायर फील्ड में खड़े नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म को कैप्सूल गिल कहा जा रहा है लेकिन पूजा एंटरटेनमेंट जो इस‌ फिल्म का निर्माण कर रही है उसने अभी फिल्म के ऑफिशियल टाइटल की जानकारी नहीं दी है। कहा जा रहा है कि पूजा एंटरटेनमेंट जल्द ही अक्षय कुमार की इस फिल्म के ऑफिशियल टाइटल को लेकर अनाउंसमेंट करेगा। 

Also Read: PS 1 Teaser: 'पीएस 1' का टीजर देख थम जाएंगी आपकी सांसें, ऐश्वर्या राय की फिल्म की देखें पहली झलक

फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग यूके में की जा रही है। इस अनटाइटल्ड फिल्म के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई हैं। वर्ष 2016 में अक्षय कुमार और टीनू सुरेश देसाई ने ‌फिल्म रुस्तम में साथ काम किया था। तकरीबन 8 साल के बाद यह दोनों इस फिल्म के जरिए एक साथ वापस काम कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार की इस फिल्म पर काम अगस्त के अंत तक खत्म हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।