लाइव टीवी

BB OTT: दिव्या अग्रवाल ने शमिता शेट्टी को कहा बॉसी, पलटवार में बोलीं- मैंने भी 3 रियलिटी शो किए हैं ये चौथा है

Updated Aug 15, 2021 | 08:02 IST

Bigg Boss Shamita Shetty And Divya Agarwal fight: दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच बिग बॉस में बहस शुरू हो गई। दिव्या ने इस दौरान शमिता के रवैए तो बॉसी बताते हुए ताना मारा...

Loading ...
दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के बीच 2 टीमों में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला।
  • राकेश बापट बनाम टीम प्रतीक सहजपाल थीं, और राकेश की टीम ने टास्क जीता।
  • टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल की तकरार देखने मिली।

बिग बॉस ओटीटी का एपिसोड एक और ट्विस्ट और टर्न के साथ वापस आ गया है। बिग बॉस में 2 टीम बनीं, जो कि राकेश बापट बनाम टीम प्रतीक सहजपाल थीं, और राकेश की टीम ने टास्क जीता। हालांकि, ब्रेक के दौरान टास्क खत्म होने से पहले शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल किचन एरिया में थे जहां वे खाना बना रहे थे और बाहर बैठे प्रतीक की टीम को खाना भेज रहे थे।

टीम राकेश बापट ने किचन एरिया को घेर लिया और रणनीति पर चर्चा कर रहे थे। जब राकेश अपनी बात रख रहा था, शमिता और अन्य लोग बात करने लगे, जिससे राकेश नाराज हो गया और वह अपनी थाली लेकर वहां से चला गया। जिसके बाद, दिव्या और शमिता के बीच एक बहस शुरू हो गई। दिव्या ने इस दौरान शमिता के रवैए तो बॉसी बताते हुए ताना मारा।

दिव्या-शमिता में हुई बहस
शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से कहा, 'मैंने 3 रियलिटी शो भी किए हैं और यह मेरा चौथा है।' उन्होंने पिछले टास्क के बारे में बात की और उल्लेख किया कि वह कैसे आई और उनसे माफी मांगी, ये मैच्योरिटी है। शमिता ने दिव्या से पूछा, 'क्या आपने माफी मांगी। हम यहां बैठे बेवकूफ नहीं हैं।' तभी 
दिव्या अग्रवाल भी गुस्से में आ गईं और बोलीं उनका भी रियलिटी शो-बैकग्राउंड है। उनकी बहस जारी रही और तभी शमिता ने कहा, 'मैं आपसे बात ही नहीं करना चाहती हूं।'

राकेश बापट भी तभी आए और उन्होंने अपने कनेक्शन शमिता को बताया कि उसका दिमाग कहीं और था। वो नहीं सुन रही थी कि क्या चर्चा हो रही है। 
बता दें, शमिता का रिएक्शन तब आया जब दिव्या ने पहले भी कई बार जिक्र किया था कि उनका रियलिटी शो बैकग्राउंड है और वह टास्क को अच्छी तरह समझती हैं।

आपको बता दें, कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह ने भी मोहब्बतें गर्ल शमिता को 'बॉसी' कहा था। राकेश ने निशांत भट और दिव्या अग्रवाल के साथ उसी पर चर्चा की, जहां उन्होंने कहा कि वह समझते हैं, वह एक दयालु लड़की है और खाना देना चाहती है लेकिन चर्चा को कम से कम सुनें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।