लाइव टीवी

Bigg Boss OTT: 1008 घंटे होगा लाइव तो कॉमनर के पास सुपरपावर, जानें 5 बातें जो बिग बॉस ओटीटी को बनाएंगी खास

Updated Aug 09, 2021 | 11:09 IST

Bigg Boss 15 Season karan Johar TV Show Bigg Boss OTT 5 Points: बिग बॉस ओटीटी में इस बार दर्शकों के लिए जानें क्या है खास? करण जौहर लेकर आ रहे जनता के लिए एकदम नया तड़के से भरा सीजन...

Loading ...
बिग बॉस 15।
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने एक बोल्ड और क्रेजी बिग बॉस सीजन लाने का जनता से वादा किया है।
  • डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी में बतौर होस्ट शामिल हुए हैं। 
  • जानें बिग बॉस ओटीटी में इस बार दर्शकों के लिए क्या खास और एकदम नया होने वाला है। 

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है। 8 अगस्त को करण जौहर की मौजूदगी में बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर हुआ। निर्माता अपने प्रशंसकों के बीच बिग बॉस का उत्साह स्तर बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कई दिलचस्प नामी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के साथ रियलिटी शो की शुरुआत हो चुकी है। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी में बतौर होस्ट शामिल हुए हैं। 

जब से बिग बॉस ओटीटी की घोषणा की गई है, प्रशंसकों को आश्चर्य हो रहा है कि नया शो क्या लेकर आएगा। वैसे करण जौहर ने एक बोल्ड और क्रेजी सीजन लाने का जनता से वादा किया है। ऐसे समय में जब ओटीटी प्लेटफॉर्म जोर पकड़ रहे हैं, मेकर्स ने सही समय पर डिजिटल दर्शकों के लिए एक नया सीजन शुरू करने का फैसला किया है। बिग बॉस ओटीटी विशेष रूप से वूट सेलेक्ट पर प्रसारित होगा। तो चलिए जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी में इस बार दर्शकों के लिए क्या खास और एकदम नया होने वाला है। 

1008 घंटे लाइव
बिग बॉस की हिस्ट्री में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि कोई सीजन 24 घंटे लाइव रहेगा। जी हां, अब दर्शक कंटेस्टेंट्स को 24 घंटे लाइव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। दर्शकों को उनके हर पल, हर कदम की जानकारी होगी। साथ ही टेलीविजन पर प्रसारित होने से पहले करीब 6 हफ्ते तक बिग बॉस इसी तरह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही आएगा। इस तरह से बिग बॉस ओटीटी 1008 घंटे लाइव होने वाला है। जिससे जाहिर सी बात है कि इस बार एंटरटेनमेंट दोगुना होने वाला है। 

ऑडियंस का होगा अहम रोल
बिग बॉस में इस बार दर्शक ना सिर्फ शो देखेंगे बल्कि वो इसका हिस्सा भी होंगे। बिग बॉस ओटीटी में ऑडियंस का अहम रोल होगा। कहा जा रहा है कि उनके पास ये पॉवर भी होगी कि वो किसी भी कंटेस्टेंट को शो से बाहर और किसी को भी अंदर बनाए रख सकेंगे।

कॉमनर्स की अनकॉमन पावर 
बिग बॉस 15 में सेलिब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स भी होंगे। बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में आने वाले कॉमनर्स को अनकॉमन पावर्स दिए जाने वाले हैं। इसका इस्तेमाल वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कर सकेंगे। जिनको वो शो में भी बनाए रखेंगे। 

कंटेस्टेंट को मिलेंगे खतरनाक टास्क
बिग बॉस ओटीटी जैसा कि एंटरटेनमेंट का दोगुना डोज लेकर आ रहा है। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी में टास्क भी काफी खतरनाक होने वाले हैं। कंटेस्टेंट से डिफरेंट और डेयरिंग चीजों शो में कराई जाएंगी। ताकि शो में मसाला ऐड किया जा सके। 

बोल्ड कंटेंट
जैसा कि करण जौहर ने इस सीजन को काफी बोल्ड एंड क्रेजी बनाने का वादा किया है। इसकी एक झलक प्रोमो में भी देखने को मिली थी। इस बार शो बोल्ड कंटेंट देखने को मिलेगा। इसी वजह से शो को पहले टीवी की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलिकास्ट करने का फैसला किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।