लाइव टीवी

Saand Ki Aankh से लेकर Gunjan Saxena तक, ऐसा है Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के 'सम्राट' का सफर

Updated Aug 09, 2021 | 10:51 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame samrat aka Yogendra Vikram Singh: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में सम्राट की वापसी हो रही है। इस रोल को योगेंद्र निभाते हैं।

Loading ...
Yogendra Vikram Singh
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • कई महीने बाद इस सीरियल में हो रही है योगेन्द्र विक्रम सिंह की वापसी।
  • इस सीरियल में सम्राट का रोल निभाते हैं एक्‍टर एक्टर योगेन्द्र विक्रम सिंह।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame samrat aka Yogendra Vikram Singh: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। इस सीरियल में महीनों बाद सम्राट की वापसी हो रही है। वहीं सम्राट जो अपनी शादी के अगले दिन ही लापता हो गया था। दरअसल, सम्राट की शादी शो में पत्रलेखा से हुई थी और शादी की पहली ही रात उसे पता चलता है कि पत्रलेखा उसके छोटे भाई विराट से प्‍यार करती है।

इसी के बाद सम्राट घर से ड्यूटी पर गया था और एक मिशन के दौरान लापता हो गया। अब सम्राट की वापसी से कहानी नया मोड़ ले रही है। अभी तक आपने देखा कि विराट अपनी पत्‍नी सई के साथ महाबलेश्‍वर घूमने गया है। यहां विराट और सई की मुलाकात सम्राट से होगी। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लीड रोल वाले इस सीरियल में अभिनेता योगेंद्र विक्रम सिंह सम्राट का रोल निभाते हैं।

एक्टर योगेन्द्र विक्रम सिंह (yogendra vikram singh) अदाकारा जान्‍हवी कपूर की फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना में भी नजर आ चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में वह मोंटी बिंद्रा यानि एक एयर फोर्स ऑफिसर के किरदार में हैं। यूपी के फैजाबाद में जन्में योगेन्द्र विक्रम सिंह ने लखनऊ विश्वविद्यालय से बीएससी मैथ की पढ़ाई की फिर पीजी के लिए एफ़टीआईआई (FTII) पुणे फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट गए।

योगेंद्र ने लखनऊ में थिएटर से अभिनय की शुरुआत की। लखनऊ में थिएटर करने के दौरान नाटकों में 'खवाबे हस्ती' उनका सबसे पहला नाटक था जिसे आनंद शर्मा ने निर्देशित किया। गुंजन सक्‍सेना के अलावा योगेंद्र  NH10, ट्रैप्ड, मिर्जा जूलिएट, सांड की आँख जैसी फ‍िल्‍मों में भी अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं। 

हालांकि ये बात समझ में नहीं आई कि मेकर्स ने इतने महीनों तक योगेन्द्र विक्रम सिंह (yogendra vikram singh) को सीरियल से दूर क्‍यों रखा। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्‍या योगेन्द्र विक्रम सिंह (yogendra vikram singh) इस सीरियल का रेग्‍युलर हिस्‍सा होंगे या कुछ समय के लिए। हालांकि इससे पहले होली के सीक्‍वेंस में भी उनकी झलक दिखाई दी थी, जब विराट उनके बारे में सोचते हुए दिखाई द‍िए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।