लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी-12 में आ सकते हैं बिग बॉस के 2 विनर, प्रतीक सहजपाल-रूबीना दिलाइक सहित ये होंगे रोहित शेट्टी के शो के कंटेस्टेंट?

Updated Feb 04, 2022 | 10:27 IST

Khatron Ke Khiladi 12 contestants List?: खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की चर्चा शुरू हो गई है। अब रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी-12 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं। यहां जानें कौनसे हैं वो नाम...

Loading ...
खतरों के खिलाड़ी-12 में आ सकते हैं ये सितारे।
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की चर्चा शुरू हो गई है।
  • खतरों के खिलाड़ी-12 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं
  • खबर है कि बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट इस बार KKK-12 में नजर आ सकते हैं।

Prateek Sehajpal KKK 12 News : प्रतीक सहजपाल देखते ही देखते एक बड़ा नाम बन चुके हैं। अभिनेता प्रतीक सहजपाल के हाथ भले ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी नहीं लगी है लेकिन उनको लोगों का प्यार जरूर मिला है! चाहे बिग बॉस ओटीटी हो या बिग बॉस 15, उनकी जर्नी एक रोलर-कोस्टर राइड रही है। इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि प्रतीक सहजपाल ने लाखों दिल जीते हैं। इतना ही नहीं, प्रतीक बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के बाद से ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले कंटेस्टेंट में से एक थे। अब प्रतीक सहजपाल को लेकर नए टीवी शो की चर्चाएं जोरों पर हैं।

'लव स्कूल' के एक्स कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल ने खुद खुलासा किया है कि वो रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में काम करने के लिए तैयार हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 15 के रनर-अप बनने के बाद प्रतीक सहजपाल के 'खतरों के खिलाड़ी' के 12वें सीजन का हिस्सा बनने की काफी उम्मीद है। मीडिया से बातचीत में अभिनेता ने खुलासा किया, 'क्यों नहीं? अगर मुझे इसमें जाने का मौका मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से इसके लिए जाऊंगा और इसे अपना सब कुछ दूंगा।'

खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की चर्चा शुरू हो गई है। टीवी पर फियर फैक्टर इंडिया के नाम से लॉन्च किए जाने के बाद कई साल से कलर्स टीवी पर ये शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के रूप में टेलिकास्ट किया जा रहा है। रोहित शेट्टी के शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को चुनौतीपूर्ण टास्क करते हुए देखा जाता है। अब खतरों के खिलाड़ी-12 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं। खबर है कि इस साल बिग बॉस के 5 कंटेस्टेंट खतरों के खिलाड़ी-12 का हिस्सा बन सकते हैं। यहां जानें कौनसे हैं वो नाम...

बिग बॉस की 2 एक्स विनर आएंगी एकसाथ!
सबसे नई चर्चा यह है कि खतरों के खिलाड़ी 12 में बिग बॉस की 2 एक्स कंटेस्टेंट आ सकती हैं। खबर है कि सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ और सीजन 14 की विजेता रुबीना दिलाइक के 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दीपिका कक्कड़ और रुबीना दिलाइक, टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोविंग है। अगर टीवी की ये बहुएं एकसाथ आती हैं जो खतरों के खिलाड़ी का ये सीजन काफी इंट्रेस्टिंग हो सकता है। 

उमर रियाज को मिला खतरों के खिलाड़ी का ऑफर?
बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का नाम इस लिस्ट में है जिसके शो में भाग लेने की अटकलें हैं। बिग बॉस 15 के स्टार उमर रियाज का नाम भी इस लिस्ट में है। खबर है कि उमर रियाज से भी खतरों के खिलाड़ी के लिए संपर्क किया गया है और शायद शो में देखे जाएंगे। बिग बॉस-15 में उमर रियाज का एविक्शन काफी शॉकिंग था और इसकी वजह से उनके फैन्स ने बेहद नाराजगी जाहिर की थी। 

आपको बताते चलें इस लिस्ट में करण कुंद्रा का नाम भी जुड़ गया है। बिग बॉस-15 के स्टार करण कुंद्रा के भी खतरों के खिलाड़ी-12 में आने की संभवानाएं बनी हुई हैं। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।