लाइव टीवी

Nia sharma dance video: बिंदास डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस निया शर्मा, वीडियो हो रहा है खूब वायरल

Updated Mar 12, 2021 | 12:09 IST

Nia Sharma Hot dance Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं!

Loading ...
Nia Sharma
मुख्य बातें
  • बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
  • कुछ घंटे पहले यह वीडियो निया शर्मा ने शेयर किया है

Nia Sharma Hot dance Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़कों पर डांस करती नजर आ रही हैं! कुछ घंटे पहले यह वीडियो निया ने शेयर किया है जिसमें वह पिंक टॉप और जींस में बिंदास होकर डांस कर रही हैं। इस वीड‍ियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा- 'कभी-कभी।' इस वीडियो में निया शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उसके बोल हैं- Nachan Nu Jee Karda!

इससे पहले भी निया ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह सड़कों पर स्ट्रीट डांस करती नजर आ रही हैं! यह वीडियो का मुंबई का है जिसमें निया कार के आगे अपनी दोस्‍त के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में न‍िया शर्मा बहुत हॉट लग रही हैं और उनका अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है। उनका यह ताजा वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

यह वीडियो खुद निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्‍यम से शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में निया शर्मा ने लिखा, "सिर्फ 5 मिनट में बनाया गया वीडियो।" इस वीडियो में उनके साथ उनकी दोस्त श्वेता नजर आ रही हैं। निया ने श्‍वेता की भी तारीफ की है। उन्‍होंने कहा कि इस वीडियो में श्‍वेता ने जान फूंक दी। दोनों ने ही ब्लैक ऑउटफिट पहना है। 

बता दें कि निया शर्मा को एकता कपूर के लोकप्रिय नाटक नागिन, विक्रम भट्ट की वेबसीरीज Twisted, सीरियल बहनें, एक हजारों में मेरी बहना है के लिए जाना जाता है, वहीं रवि दुबे को डोली साजा के, यहां के हम सिकंदर, सास बहू ससुराल और जमाई राजा के लिए जाना जाता है। निया शर्मा सीरियल के अलावा कई रियलिटी शोज का हिस्‍सा रही हैं। वह Fear Factor: Khatron Ke Khiladi – Made in India की विनर रह चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।