लाइव टीवी

डायबिटीज से जूझ रहीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली के पास नहीं है इलाज के पैसे, कार से लेकर गहने बेचने को हैं मजबूर

Updated Jul 05, 2021 | 21:15 IST

Shagufta Ali financial help: टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस शगुफ्ता अली आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। यही नहीं, शगुफ्ता डायबिटीज से पीड़ित हैं और अस्पताल का बिल भी नहीं भर पा रही हैं।

Loading ...
Shagufta Ali
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शगुफ्ता अली आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।
  • शगुफ्ता अली डायबिटीज से पीड़ित हैं।
  • सिंटा ने शगुफ्ता अली को मदद का भरोसा दिलाया है।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली काम न होने के कारण इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। 15 फिल्मों और 20 टीवी सीरियलल में काम कर चुकी शुफता अली ब्रेस्ट कैंसर, डायबिटीज समेत कई  बीमारियों से जूझ चुकी हैं। डायबिटीज के कारण एक्ट्रेस की तबीयत काफी बिगड़ गई है। अब उन्होंने आर्थिक मदद मांगी है। 

Spotboye से बातचीत में 54 साल की शगुफ्ता अली कहती हैं, 'डायबिटीज के कारण मेरा पैर बुरी तरह से  प्रभावित हुआ था। मेरा पैर सुन्न हो जाता और बहुत ज्यादा दर्द होता था। स्ट्रेस के कारण मेरा शुगर लेवल भी बढ़ गया है। इसने मेरे आंख को भी प्रभावित किया है। इस कारण मुझे ट्रीटमेंट करवाना  पड़ा  था। मैंने अपनी कार, गहने बेच दिए हैं। मैं ऑटो रिक्शे से डॉक्टर के पास जा रही हूं। मुझे तुरंत जीने के लिए आर्थिक मदद चाहिए। मैंने लोगों से लोन लिए है। इसके अलावा मुझे घर की ईएमआई, मेडिकल बिल भरने है।  

आखिरी बार इस शो में आई थीं नजर 
शगुफ्ता आखिरी बार जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के सीरियल बेपनाह में केमियो रोल में नजर आईं थीं। शगुफ्ता के मुताबिक, 'मुझे नहीं पता कि पिछले  चार साल से इतना कम काम मेरे पास क्यों नहीं आया है। जो भी काम आया आखिरी वक्त में चीजें पाइनल नहीं हो पाई। कुछ काम तो 99 फीसदी होने के बाद मना हो गए। मैंने एक फिल्म की पर वह पूरी नहीं हो पाई। आखिरी काम जो मैंने  किया वह है साथ निभाना  साथि जो 10 से 11 महीने तक चला।'

मां के साथ रह रही हैं शगुफता 
शगुफ्ता इन दिनों 73 साल की अपनी बीमार मां और भतीजी के साथ रह रही हैं। शगुफ्ता के मुताबिक, 'मेरे पिता और छोटे भाई का निधन हो गया है, जिससे मेरी शादी होने वाली थीं उसका आठ साल पहले निधन हो गया। मैं 20 साल की थीं तो मुझे तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। मेरी कीमोथेरेपी और सर्जरी हुई। सर्जरी के 17वें दिन मैं दुबई शो के लिए गई थीं। उस वक्त मेरी छाती में कुशन लगा था। 

सिंटा ने की मदद 
सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) ने कहा कि वह जल्द से जल्द एक्ट्रेस की मदद करेंगे। एक्टर और सीनियर ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने कहा कि कमेटी की मेंबर नुपुर अलंकार इस मामले को देखेंगी। 

अमित बहल आगे कहते हैं, 'ये खबर बहुत ही दुखद है। हमारी एसोसिएशन की सदस्य नुपुर अलंकार इस मामले को देखेंगी।' वहीं, नुपुर ने कहा, 'शगुफ्ता को चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम उनकी मदद करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।