लाइव टीवी

Choti Sardarni एक्ट्रेस निमृत कौर बनी संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट का हिस्सा? हीरामंडी में आएंगी नजर!

Updated Sep 30, 2021 | 08:38 IST

छोटी सरदारनी टीवी सीरियल में नजर आने वाली निमृत कौर अहलूवालिया ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार बहुत जल्द संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट हीरामंडी का हिस्सा बनने जा रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निमृत कौर आहलूवालिया और संजय लीला भंसाली
मुख्य बातें
  • छोटी सरदारनी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया करेंगी ओटीटी डेब्यू
  • संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट हीरामंडी में नजर आने की चर्चा
  • देश की आजादी से पहले लाहौर के इलाके पर आधारित हो सकती है कहानी

मुंबई: आज के समय में ऐसे बहुत से लोकप्रिय टीवी शो और सीरियल के कलाकार हैं जो ओटीटी की दिशा में अपना करियर आगे बढ़ा रहे हैं। अब लिस्ट में हाल ही शामिल हुआ एक और नाम निमृत कौर अहलूवालिया का है जोकि एक रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। अभिनेत्री मौजूदा समय में लोकप्रिय टीवी शो छोटी सरदारनी का हिस्सा हैं और कलर्स टीवी के इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही है। वह संजय लीला के बड़े बैनर वाले वेब शो हीरामंडी में नजर आ सकती है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने मनोरंजन पोर्टल को बताया, 'निमृत जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं और संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज हीरामंडी में उनकी एक दिलचस्प भूमिका है।'

हालांकि फिलहाल एक्ट्रेस निमृ कौर अहलूवालिया की ओर से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है और सवाल पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कोई भी टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया।

हाल ही में वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए, संजय लीला भंसाली ने अपनी बहुचर्चित परियोजना हीरामंडी की घोषणा की थी, जिसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किए जाने की तैयारी है। यह शो हीरामंडी, लाहौर के शिष्टाचार और अज्ञात सांस्कृतिक पहलुओं की कहानियों को दिखाएगा। इसमें स्वतंत्रता यानी 1947 के साल से पहले की झलक भी देखने को मिलेगी।

बता दें कि निमृत कौर अहलूवालिया एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2018 में फेमिना मिस इंडिया मणिपुर का खिताब जीता। उन्होंने म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। निमृत एक वकील, थिएटर कलाकार और सोशल वर्कर भी रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।