लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई का होगा भयंकर एक्‍सीडेंट, सिर की चोट से क्‍या चली जाएगी जान?

Updated Sep 30, 2021 | 07:47 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड्स में तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में सई के साथ भयंकर हादसा होगा।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler 30 september twist
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • इस सीरियल में विराट की पत्‍नी सई के साथ भयंकर हादसा होगा।
  • यह हादसा इतना खतरनाक होगा कि सई जिंदगी और मौत के बीच झूलेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist Sai Accident: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड्स में तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में सई के साथ भयंकर हादसा होगा। यह हादसा इतना खतरनाक होगा कि सई जिंदगी और मौत के बीच झूलेगी। हादसा तक होगा जब वह विराट के घर यानि चव्‍हाण निवास से हमेशा के ल‍िए जा रही होगी। फैंस के लिए ये ट्विस्‍ट काफी हैरान करने वाला है क्‍योंकि भावनात्‍मक रूप से फैंस सई यानि अदाकारा आयशा सिंह को काफी पसंद करते हैं। 

अभी कुछ समय पहले भी मेकर्स ने सई के साथ हादसा दिखाया था जिसमें उसकी जान जाने तक की नौबत आ गई थी और अब दोबारा मेकर्स हादसे का सीक्‍वेंस दिखा रहे हैं। गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी की बात करें तो बीते काफी समय से सई और विराट के बीच अनबन चल रही है। यह अनबन खिंचती ही जा रही है। अब सई ने इस अनबन को खत्‍म करने के लिए प्‍लान बनाया है। उसने नागपुर मेडिकल कॉलेज से अपना तबादला करा लिया है और वह हमेशा के लिए विराट के घर से जा रही है। 

वह विराट की जिंदगी से चले जाना चाहती है। पूरा परिवार गणेश उत्‍सव मना रहा है और इसी बीच सई अपना सारा सामना लेकर चली जाएगी। तब ही एक बच्‍चे की जान बचाने के चक्‍कर में उसका पैर फ‍िसलेगा और एक निर्माणाधीन साइट के गड्डे में वह खुद गिर जाएगी। इस हादसे में उसके दिमाग में गहरी चोट आएगी। आने वाले दिनों में इस सीरियल में और भी कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। 

सई के साथ हुए हादसे की खबर जब चव्‍हाण निवास पहुंचेगी तो विराट के साथ साथ पूरा घर दंग रह जाएगी। सभी हादसे वाली जगह पहुंचेंगे और विराट सई को गोद में उठाकर रोता नजर आएगी। क्‍या इस हादसे में सई की जान चली जाएगी और उसका चैप्‍टर हमेशा के लिए क्‍लोज हो जाएगा?, क्‍या सई के साथ इस हादसे के बाद विराट को अपनी गलती का अहसास होगा? आने वाले एपिसोड्स काफी धमाकेदार होंगे और इन सवालों के जवाब भी वहीं मिलेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।