लाइव टीवी

Choti Sarrdaarni: इस तारीख से शुरू हो रही छोटी सरदारिनी की शूटिंग, एक्टर Avinesh Rekhi ने दी डिटेल

Updated Jun 06, 2020 | 13:16 IST

Choti Sarrdaarni Shooting Going To Restart: अविनेश रेखी और निमृत कौर अहलूवालिया टीवी शो छोटी सरदारिनी में मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। अब अविनेश इस लोकप्रिय शो के प्रसारण से संबंधित जानकारी दी है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
छोटी सरदारिनी टीवी शो।
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दे दी है।
  • छोटी सरदारिनी टीवी शो भी जल्द फिर से शुरू होने जा रहा है।
  • अविनेश रेखी-निमृत कौर अहलूवालिया छोटी सरदारिनी में मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग ठप्प पड़ी है। हालांकि अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए अच्छी खबर है। महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दे दी है जिससे सेलेब्स के चेहरों पर मुस्कान लौट आई है। हर कोई अपने शो के वापस आने का इंतजार कर रहा है। छोटी सरदारिनी (Choti Saardarrni) शो भी इन्हीं में से एक है जो जल्द फिर से शुरू होगा। अविनेश रेखी और निमृत कौर अहलूवालिया टीवी शो छोटी सरदारिनी में मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।
हाल ही में अभिनेता अविनेश रेखी ने अपने लोकप्रिय शो के प्रसारण से संबंधित जानकारी दी है। उन्होंने खुलासा किया कि शूटिंग 15 जून से शुरू होने की उम्मीद है, क्योंकि राज्य सरकार ने 1 जून से इसकी अनुमति दी थी।


छोटी सरदारिनी के मेकर्स ने शुरू की तैयारी
टीवी एक्टर अविनेश रेखी ने बताया, 'मुझे हरी झंडी नहीं मिली है, वो तैयारी कर रहे हैं और मुझे लगता है कि जल्द ही अगले सप्ताह शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं या 15 जून तक शुरू हो जाएगी।'

अविनेश रेखी ने की सुरक्षित रहने की अपील
अविनेश रेखी ने बताया कि वो छोटी सरदारिनी की शूटिंग पर लौटने के लिए उत्साहित हैं। शूटिंग फिर से शुरू करने, सेट पर वापस जाने के साथ-साथ उन्हें शो की याद भी आ रही है। अविनेश का परिवार, दोस्त और फैन्स लंबे टाइम से उनको पर्दे पर वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता का ये भी कहना है कि महाराष्ट्र सरकार और गिल्ड द्वारा निर्धारित नियमों का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए। ताकि सभी लोग सुरक्षित रहें।
...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।