लाइव टीवी

Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की बेटी ने दिया हेल्थ अपडेट, बताया डॉक्टर की निगरानी में अब कैसी है तबीयत

Updated Aug 10, 2022 | 18:21 IST

Comedian Raju Srivastava Health Update : देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को माइल्ड हार्ट अटैक आया था। कॉमेडियन इस समय एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वह फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में है।

Loading ...
Raju Srivastava health update
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया था माइल्ड हार्ट अटैक
  • राजू श्रीवास्तव इस समय एम्स अस्पताल में भर्ती हैं
  • राजू श्रीवास्तव की बेटी ने कहा- उनके पिता बिल्कुल ठीक है

Comedian Raju Srivastava Health Update : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट की वजह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉमेडियन जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तभी वे अचानक से गिर गए और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया था, फिलहाल वह पूरी तरह से स्वस्थ है और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पिता के हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी है। अंतरा ने खुलासा किया कि वो अपने भाई के साथ दिल्ली के लिए निकल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता डॉक्टर्स की निगरानी में बिल्कुल ठीक है। लेकिन अंतरा ने कॉमेडियन के कार्डियक अरेस्ट आने की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

उन्होंने कहा कि उनके पिता जी की तबीयत बिगड़ी और उन्हें फौरन एम्स अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा, मम्मी भी कुछ समय में दिल्ली पहुंच रही है। अंतरा ने इ टाईम्स से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया है, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे ये पता है कि पापा कि तबीयत बिगड़ी और उन्हें एम्स अस्पताल ले जाया गया। वो डॉक्टर्स की निगरानी में बिल्कुल ठीक है और जल्द घर वापस आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि पापा के साथ उनके दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें - Farmani Naaz new Song: 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी नाज ने गाया 'हर घर तिरंगा', वीडियो गाना हुआ वायरल
राजू श्रीवास्तव को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से शोहरत मिली थी। राजू इस शो के सेकेंड रनरअप थे। राजू श्रीवास्तव ने कई शोज और फिल्मों में काम किया है। कॉमेडियन ने बॉम्बे टू गोवा, मैं प्रेम की दीवानी हूं, टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह नच बलिए, कॉमेडी सर्कस,  द कपिल शर्मा शो और गैंग्स ऑफ हसीपुर में नजर आए थे। राजू श्रीवास्तव बिग बॉस 3 में भी नजर आए थे। इस सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।