लाइव टीवी

Dance Deewane Judges Fees: करोड़ों में माधुरी दीक्षित की फीस, डांस दीवाने के होस्ट भारती-हर्ष की भी मोटी सैलरी

Updated Jul 19, 2021 | 15:24 IST

dance deewane 3 Judges To Host salary fees: माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे से लेकर भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया तक, डांस दीवाने 3 के जज की सैलरी जान आपके होश उड़ जाएंगे।

Loading ...
डांस दीवाने-3 की जजेस की फीस।
मुख्य बातें
  • डांस दीवाने का तीसरा सीजन इन दिनों कलर्स टीवी पर धमाल मचाए हुए हैं।
  • माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे और तुषार कपूर इस सीजन को जज कर रहे हैं।
  • डांस दीवाने 3 के इन जजेस की सैलरी जान उड़ जाएंगे आपके होश।

डांस दीवाने का तीसरा सीजन इन दिनों कलर्स टीवी पर धमाल मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी इसके प्रतियोगी अपने अभिनय से और जज अपने मजाकिया अंदाज से काफी सुर्खियों मे हैं। वहीं माधुरी दीक्षित ने इस शो में चार चांद लगा दिया है। 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार माधुरी दीक्षित की दीवानगी का कोई जवाब नहीं है। दर्शक अपने पसंदीदा एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए इस शो का आंख गड़ाए इंतजार करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो के लिए अभिनेत्री कितना चार्ज करती है। जानें डांस दीवाने 3 जजेस माधुरी दीक्षित से लेकर धर्मेंद्र येलांदे और तुषार कालिया की फीस। 

माधुरी दीक्षित

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित शो की सबसे हाईएस्ट पेड जज हैं। अभिनेत्री एक शो के करीब 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। माधुरी की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है, फैंस आज भी उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने हैं और अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते।

धर्मेश येलांदे

कड़ी मेहनत और परिश्रम से बॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने वाले मशहूर कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे एक एपिसोड के करीब 6 से 8 लाख रुपये चार्ज करते हैं। माधुरी दीक्षित के बाद धर्मेश इस शो के सबसे मशहूर जज हैं। प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाने के लिए धर्मेश काफी पसंद किए जाते हैं।

तुषार कालिया

तुषार कालिया डांस दीवाने 3 शो के सबसे हैंडसम जज हैं। तुषार ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में डांस और कोरियोग्राफी की अपनी आधुनिक विधा के लिए भी काफी मशहूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुषार डांस दीवाने से मोटी रकम वसूलते हैं, वह एक शो के लिए करीब 10 से 11 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया

टीवी जगत में भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया की पॉपुलेरिटी का कोई जवाब नहीं है। अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाली ये जोड़ी डांस दीवाने के लिए मोटी रकम वसूलती है। भारती सिंह जहां एक एपिसोड के 6 से 7 लाख रुपये वसूलती हैं वहीं हर्ष लिबांचिया एक एपिसोड के 3-4 लाख रुपये चार्ज करते हैं। कुल मिलाकर दोनों इस शो के लिए 1 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।