लाइव टीवी

Spoiler: Ye Rishta Kya Kehlta Hai में जल्द होगी रणवीर की मौत, Karan Kundra ने शो को कहा अलविदा

Updated Jul 19, 2021 | 16:04 IST

Ye Rishta Kya Kehlta Hai Serial: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में रणवीर का किरदार निभा रहे करण कुंद्रा की विदाई हो गई है। करण ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर दी है। जानिए क्या होगा अपकमिंग एपिसोड में...

Loading ...
Ye Rishta Kya Kehlata Hai
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा ने शो को अलविदा कह दिया है।
  • शो की कास्ट और क्रू ने करण कुंद्रा के लिए खास फेयरवेल पार्टी रखी है।
  • शो के अपकमिंग एपिसोड में करण कुंद्रा के किरदार रणवीर की मौत हो जाती है।

मुंबई. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर का किरदार निभा रहे करण कुंद्रा ने शो को अलविदा कह दिया है। शो से करण का ट्रैक खत्म हो गया है। शो की टीम ने करण कुंद्रा को विदाई दी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक करण कुंद्रा ने अपने ट्रैक की शूटिंग पूरी कर ली है। इस दौरान क्रू के सदस्य ने उनके लिए शानदार फेयरवेल दी है। हालांकि, शो के प्रोड्यूसर इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, उन्होंने फोन कॉल के जरिए करण को शुभकामनाएं दी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम उनके लिए एक खास केक लेकर लाई है और उन्हें फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया।   

रणवीर के पास काफी कम वक्त
ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो सीरत से शादी करने के बाद रणवीर को पता चलता है कि उसे कार्तिक को लेकर फीलिंग्स हैं। इससे रणवीर को बेहद तकलीफ होती है। हालांकि, वह सीरत की भावनाओं की कद्र करते हुए कार्तिक के लिए पीछे हट जाता है। रणवीर की तबीयत फिलहाल बेहद खराब है और उसके पास जीने का काफी कम वक्त है। वह सीरत को इसके बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। 

हो जाएगी मौत
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में सीरत को रणवीर की तबीयत के बारे में पता चलता है। वह तुरंत अस्पताल की तरफ जाती है। अस्पताल में पहुंचने तक करण कुंद्रा की मृत्यु हो जाएगी। 

रणवीर की मौत के साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा का सफर भी खत्म हो जाएगा। अब रणवीर की मौत से देखना है कि शो की कहानी क्या नया मोड़ लेती है। क्या कार्तिक और सीरत शादी करेंगे? इसका जवाब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।