लाइव टीवी

Deepesh Bhan Death: दीपेश भान के निधन पर बोले रोहिताश गौर- 'शायद वह किसी मानसिक तनाव से गुजर रहा हो'

Updated Jul 23, 2022 | 19:04 IST

Rohitashv Gour on Deepesh Bhan Death: भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी दीपेश भान के निधन से फैंस गम में हैं। शो में सभी को गुदगुदाने वाले दीपेश भान किसी तनाव से गुजर रहे थे? जानिए इस पर क्या बोले मनमोहन तिवारी...

Loading ...
Deepesh Bhan
मुख्य बातें
  • भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी दीपेश भान का निधन हो गया।
  • दीपेश भान शुक्रवार तक भाबीजी घर पर हैं के सेट पर एक्टिव थे।
  • रोहिताश गौर ने कहा कि शायद दीपेश किसी मानसिक तनाव से गुजर रहे थे।

Rohitashv Gour on Deepesh Bhan: भाबीजी घर पर हैं के फैंस के लिए शनिवार का दिन बुरी खबर लेकर आया। मलखान यानी दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन (Deepesh Bhan Death) हो गया। फिटनेस फ्रीक और अपनी सेहत का ध्यान देने वाले दीपेश भान की अचानक मौत पर फैंस और उनके को-एक्टर्स को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। अब मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश ने कहा कि स्क्रीन पर अपनी डायलॉग डिलीवरी से सबको गुदगुदाने वाले दीपेश भान शायद किसी तनाव से जूझ रहे थे। 

दैनिक भास्कर से खास बातचीत में भाबीजी घर पर हैं में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर (Rohitashv Gour) ने कहा, 'पिछले एक साल में दीपेश के परिवार के सदस्यों की मौत हो चुकी थी। दीपेश भान के माता-पिता इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। रोहिताश के मुताबिक, 'दीपेश ने शुक्रवार यानी 22 जुलाई को रात नौ बजे तक भाबीजी घर पर है की शूटिंग की थी। वह सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ इंस्टाग्राम के लिए रील्स बना रहे थे।' रोहिताश ने मीडिया से बातचीत में कहा- 'शायद वह किसी तनाव से गुजर रहा हो, जो वह हमसे शेयर नहीं कर पा रहा हो।'

Also Read: Deepesh Bhan की आंखों से निकल रहा था खून, 'टिल्लू' सलीम जैदी ने बताया कैसे थे मलखान के आखिरी पल

रोज करते थे फिजिकल एक्टिविटी 
रोहिताश के मुताबिक दीपेश भान रोजाना फिजिकल एक्टिविटी करते थे। जिम में वर्कआउट करने के बाद उन्हें क्रिकेट खेलना बेहद पसंद था। शनिवार को भी जिम करने के बाद उन्होंने क्रिकेट खेला था। क्रिकेट खेलने के दौरान वह जमीन पर गिर गए थे। उनके नाक से खून बह रहा था। उन्हें जब अस्पताल ले जाया गया तब तक उनका निधन हो गया था।' रोहिताश के मुताबिक दीपेश भान अपनी डाइट पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया करते थे। वह बिना जिम जाए एक दिन भी नहीं रह सकते थे। 

दीपेश भान की फैमिली की बात करें तो साल 2019 में उनकी शादी हुई थी। साल 2021 में वह बेटे के पिता बने थे। दीपेश को हिटलर दीदी, कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में देखा जा चुका है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।