लाइव टीवी

सौम्या टंडन की मदद से दीपेश भान की फैमिली को मिली बड़ी राहत, महीनेभर में लाखों का होम लोन हुआ चुकता

Updated Sep 04, 2022 | 09:47 IST

Deepesh bhan huge home loan Pay off: दीपेश भान की पत्नी नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर साफ बताया कि उनकी सबसे बड़ी परेशानी अब खत्म हो गई है। उनका होम लोन चुकाया जा चुका है।

Loading ...
दीपेश भान की फैमिली और सौम्या टंडन।
मुख्य बातें
  • 23 जुलाई 2022 को एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया था।
  • एक्टर की मौत की वजह ब्रेन हैमरेज बताई गई थी।
  • अब दीपेश के परिवार से जुड़ी एक राहत की खबर सामने आ रही है।

Deepesh Bhan Home Loan: भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं। 23 जुलाई 2022 को क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश अचानक से गिर गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया था। एक्टर की मौत की वजह ब्रेन हैमरेज बताई गई थी। दीपेश भान अपने पीछे पत्नी नेहा और सालभर का बेटा छोड़ गए। अब दिवंगत एक्टर दीपेश भान के परिवार से जुड़ी एक राहत की खबर सामने आ रही है। दीपेश के जाने के बाद उनकी फैमिली के जिम्मे आया लाखों रुपए का होम लोन अब चुक गया है। 

जी हां, दीपेश भान की पत्नी नेहा ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। नेहा ने एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो साफ कहती दिख रही हैं कि उनकी सबसे बड़ी परेशानी अब खत्म हो गई है। नेहा ने बताया कि उनका होम लोन चुका दिया गया है और इसके लिए वो एक्ट्रेस सौम्या टंडन को बहुत ज्यादा धन्यवाद देना चाहती हैं। सौम्या टंडन और भाभी जी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली की वजह से नेहा लाखों रुपए का लोन चुका सकी हैं। 

पढ़ें- 9वीं क्लास में पढ़ रहे हैं मोहम्मद फैज, 14 साल की उम्र में जीता सुपरस्टार सिंगर-2 विनर का खिताब

दीपेश की फैमिली की मदद के लिए एक्ट्रेस सौम्या टंडन आगे आई थीं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने दीपेश के परिवार की मदद के लिए क्राउड फंडिंग कैंपन शुरू किया है। इस फंड का सारा पैसा दीपेश भान की पत्नी को जाएगा। इस फंड के जरिए दीपेश द्वारा लिए गए होम लोन को चुकाया जाएगा।

वीडियो जारी कर सौम्या ने जनता से अपील की थी, 'दीपेश भान भले ही आज हमारे साथ नहीं है। लेकिन उनकी यादे हमारे साथ हमेशा रहेगी। वो बहुत बातूनी व्यक्ति थे, और अक्सर अपने घर के बारे में बात किया करते थे। दीपेश ने घर खरीदने के लिए होम लोन लिया था। उन्होंने शादी की और  उनका एक बेटा हैं लेकिन आज वो हमारे साथ नहीं हैं। उन्होंने हमें इतनी सारी मुस्कुराहट और खुशियां दी है और अब इसे वापस करने का मौका है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।