लाइव टीवी

शादी की तीसरी सालगिरह पर रोमांटिक हुए शोएब इब्राहिम, पत्नी दीपिका कक्कड़ संग फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Updated Feb 23, 2021 | 08:27 IST

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर शोएब ने दीपिका संग रोमांटिक फोटो शेयर कर खास पोस्ट लिखा।

Loading ...
Dipika Kakkar with husband Shoaib Ibrahim
मुख्य बातें
  • दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी के तीन साल पूरे।
  • दोनों ने एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट।
  • वेडिंग एनिवर्सरी पर शोएब ने दीपिका संग शेयर की रोमांटिक फोटो।

जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर दोनों ने एक- दूसरे को विश करते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया। 

दीपिका ने किया ये पोस्ट

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की उसमें वो लाल रंग का दुपट्टा ओढ़े हुए हैं जिसपर 'शोएब की दुल्हन' लिखा है। इस फोटो को शेयर करते दीपिका ने पति के नाम एक खास पोस्ट लिखा, ''शोएब की दुल्हन' बने तीन साल हो गए और जिंदगी हर दिन और बेहतर व सुंदर हो रही है। जिंदगी में इतनी मोहब्बत भर दी है आपने कि कभी- कभी डर लगता है कि कहीं खुद की ही नजर ना लग जाए। जिंदगी ज्यादा खूबसूरत इसलिए है क्योंकि आपकी वजह से मेरी लाइफ में अम्मी और सबा (शोएब की बहन) की मोहब्बत भी आ गई है। उनके साथ के बिना ये सफर उतना खूबसूरत नहीं होता जितना आज है। जैसे आज का ही ये दिन.. इस प्यारे से दुपट्टे को गिफ्ट करके सबा ने बहुत स्पेशल कर दिया। वो जानती है उसकी भाभी को क्या पसंद है, क्या चीज है जो उनके दिल के करीब है। हमें शादी की सालगिरह मुबारक हो शोएब। आप सब मेरी जान हो.. आप ही में मेरी जान बसती है।'

शोएब का रोमांटिक पोस्ट

वहीं दूसरी तरफ शोएब ने इस खास दिन पर दीपिका संग एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की। इसमें वो दीपिका को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर शोएब ने लिखा, 'प्यार यह नहीं है कि आप कितने दिन, महीने और सालों से साथ हैं। प्यार वो है कि आपने हर दिन एक- दूसरे को कितना प्यार किया। शादी की सालगिरह मुबारक मेरी शरीक-ए-हयात। लव यू।'

शादी के लिए दीपिका ने बदला धर्म

मालूम हो कि दीपिका की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2011 में रौनक सैमसन से शादी की थी लेकिन साल 2015 में ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद दीपिका ने शोएब से शादी की। दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना नाम और धर्म भी बदला है। उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा किया। बता दें कि दोनों फरवरी 2018 को भोपाल में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिम का के सेट पर हुई थी। इस शो में दोनों पति- पत्नी के रोल में थे और इस दौरान पहले दोनों दोस्त बने और फिर उन्हें प्यार हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।