लाइव टीवी

Naagin 5 की शूटिंग 26 जून से होगी शुरू, एकता कपूर सेट पर रखेंगी कड़ी सुरक्षा, करण पटेल सहित जानें पूरी कास्ट?

Updated Jun 14, 2020 | 10:40 IST

Naagin 5 Cast, Shooting Date To Set All Details: एकता कपूर पर्सनली अपने शो नागिन को वॉच करती हैं। इसीलिए इसे लॉन्च करने से पहले एकता इसमें अपने एक पसंदीदा एक्टर को भी कास्ट करना चाहती हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हिना खान, करण पटेल और सुरभि चंदना।
मुख्य बातें
  • नागिन-5 की नई कास्ट और शूटिंग को लेकर लगातार नहीं खबरें आ रही हैं।
  • रिपोर्ट सामने आई है कि नागिन-5 में टीवी एक्टर करण पटेल भी नजर आएंगे। 
  • एकता कपूर चाहती हैं करण पटेल नागिन-5 का हिस्सा बनें।

नागिन सीरीज एकता कपूर के दिल के बहुत करीब है। इसी वजह से जब एकता को इस टीवी शो की कास्ट फाइनल करनी होती है तो वो इसे बड़े ही ध्यान से चुनती हैं। एकता कपूर एक-एक कैरेक्टर के लिए स्टार्स के सिलेक्शन में काफी मेहनत करती हैं। यहां तक कि एकता इस शो को पर्सनली खुद भी वॉच करती हैं। अब नागिन-5 को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। नागिन-5 की नई कास्ट और शूटिंग को लेकर लगातार नहीं खबरें आ रही हैं। अब नई रिपोर्ट सामने आई है कि नागिन-5 में टीवी एक्टर करण पटेल भी नजर आएंगे। 
जी हां, ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला उर्फ करण पटेल के टीवी शो नागिन-5 में आने की खबरें हैं। हालांकि रिपोर्ट हैं कि करण पटेल नागिन-5 में कैमियो करेंगे लेकिन उनका किरदार दमदार होगा। 
दरअसल एकता कपूर चाहती हैं करण पटेल नागिन-5 का हिस्सा बनें। भले ही छोटा रोल सही लेकिन वो करण को अपने टीवी शो में कास्ट करना चाहती हैं। इसी वजह से टीवी अभिनेता करण पटेल को नागिन-5 के लिए अप्रोच किया गया है।  


नागिन-5 की पूरी कास्ट?
टीवी शो नागिन-5 में एकता कपूर तगड़ी कास्ट लेकर आ रही हैं। तभी तो लगातार टीवी इंडस्ट्री के कई A लिस्टर सेलिब्रिटीज के नाम पर चर्चाएं सामने आ रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस हिना खान और इश्कबाज की अदाकारा सुरभि चंदना का नाम लीड एक्ट्रेस के लिए आगे आया है। साथ ही मेल लीड रोल के लिए बेहद-2 एक्टर शिविन नांरग और बिग बॉस-13 फेम पारस छाबड़ा को अप्रोच किया गया है। इतना ही नहीं एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 में सरप्राइज एलिमेंट ये होगा कि पुरानी नागिन यानी मौनी रॉय और सुरभि ज्योति भी इसमें कमबैक कर सकती।  

कब से शुरू होगी नागिन-5 की शूटिंग?
सोशल मीडिया पर नागिन-5 के फैन्स लगातार एकता कपूर से सवाल कर रहे हैं कि आखिर नागिन-5 की शूटिंग कब से होगी? अब हाल ही में सामने आई नई मीडियो रिपोर्ट में नागिन-5 की शूटिंग डेट सामने आ गई है। खबर है कि बालाजी टेलिफिल्म्स 26 जून से अपने टीवी शोज की शूटिंग शुरू करेगा। इस टीवी धारावाहिक में कसौटी जिंदगी की-2, कुमकुम भाग्य और नागिन-5 शामिल होंगे। 


एकता कपूर नागिन-5 के शूटिंग सेट पर रखेंगी कड़ी सुरक्षा!
जैसा कि हर तरह सभी लोग कोरोना वायरस महामारी को लेकर डरे हुए हैं। ऐसे में एकता कपूर अपनी टीवी शोज नागिन-5, कसौटी जिंदगी की-2 और अन्य के शूटिंग सेट पर सुरक्षा के खास इंतेजाम कर रही हैं। एकता लगातार शूटिंग से पहले खुद इसे लेकर चर्चा कर पुख्ता प्लानिंग कर रही हैं। ताकि पूरी सेफ्टी प्लानिंग के बाद ही एकता अपने शोज की शूटिंग शुरू कर सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।