लाइव टीवी

Bigg Boss 14: जानें, बिग बॉस का 14वां सीजन कब होगा शुरू? इस बार शो में ये होगा खास

Updated Jun 14, 2020 | 10:32 IST

Bigg Boss Season 14 concept: दर्शकों को बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद अब 14वें सीजन का इंतजार है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 14वें सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सलमान खान
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के 14वें सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ही होंगे बिग बॉस 14 के होस्ट
  • शो का 13वां सीजन तीन महीने से ज्यादा समय तक चला था

बिग बॉस 13 बाकी सीजन से काफी अलग था। शो को काफी अच्छी टीआरपी मिली। इतना ही नहीं 3 महीने तक चलने वाला ये शो तकरीबन 4 महीने तक चला। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते सीजन की सफलता के बाद अब बिग बॉस 14 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। चैनल कोरोनो वायरस महामारी के बीच शो को शूट करने की कोशिशों में जुटा है। आगामी सीजन को भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ही होस्ट करेंगे। हालांकि, पिछले सीजन की तुलना में इस साल काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। बिग बॉस 14 की रिलीज डेट, प्रोमो और कॉन्सेप्ट के बारे में डिटेल्स सामने आ गई है लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

रिलीज डेट

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 14 की देरी का बड़ा कारण रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' है। 'खतरों के खिलाड़ी 10' की वजह से बिग बॉस का 14वां सीजन अक्टूबर के पहले सप्ताह में प्रीमियर हो सकता है।

प्रोमो

जैसे बॉलीवुड 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ने अपने घर से केबीसी के आगामी सीजन के लिए एक वीडियो शूट किया, उसी तरह सलमान खान भी अपने पनवेल फार्म हाउस से बिग बॉस 14 का प्रोमो शूट करने सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स सलमान के साथ फॉर्मेट पर काम कर रहे हैं। 

कॉन्सेप्ट

इस सीजन पर कोविड-19 लॉकडाउन का असर होगा और शो की अहम बात सोशल डिस्टेंसिंग होगी। सलमान कथित तौर पर बिग बॉस 14 में सोशल डिस्टेंसिंग को शामिल करने के लिए उत्सुक हैं। मेकर्स इस सुझाव पर गौर कर रहे हैं। 

नो एक्सटेंशन

पिछले सीजन पांच सप्ताह बढ़ाया गया था लेकिन बिग बॉस के मेकर्स का 14 वें सीजन को बढ़ाने का कोई प्लान नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।