लाइव टीवी

एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट भी आई सामने, को- एक्टर पार्थ समथान के पॉजिटिव मिलने के बाद करवाया था टेस्ट

Updated Jul 14, 2020 | 15:53 IST

Kasautii Zindagii Kay 2: कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट भी आ गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Parth Samthaan and Erica Fernandes
मुख्य बातें
  • एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव
  • इससे पहले करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की रिपोर्ट भी थी नेगेटिव
  • कसौटी जिंदगी की 2 में लीड एक्टर पार्थ समथान हैं कोरोना पॉजिटिव

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान को कोरोना वाययरस हो गया है, जिसके बाद शो के सभी एक्टर्स का टेस्ट करवाया गया। शो के बाकी एक्टर्स करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

एरिका फर्नांडिस की रिपोर्ट आई

अब लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई हैं। मालूम हो कि शो में एरिका प्रेरणा का रोल निभाती हैं। बता दें कि हाल ही में कसौटी में अनुराग बासु का रोल निभाने वाले पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कुछ दिन पहले ही शो की शूटिंग शुरू हुई थी। पार्थ ने 27 जून को एक तस्वीर पोस्ट करते यह जानकारी दी थी कि करीब तीन महीने बाद उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू की है।

शो की शूटिंग रुकी

जानकारी के मुताबिक शो के एक्टर्स की सुरक्षा को देखते हुए कसौटी जिंदगी की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। इसके साथ ही तीन और शो कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्या और पवित्र भाग्य की शूटिंग भी रोक दी गई और शो की पूरी कास्ट व क्रू मेंबर्स को घर भेज दिया गया। 

डिप्रेशन में रहे पार्थ

मालूम हो कि हाल ही में पार्थ ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि लॉकडाउन के दौरान वो कई बार बहुत उदास और डिप्रेस्ड महसूस करते थे। पार्थ ने आगे लिखा था कि यही हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ने की ताकत देते हैं ताकि जब यह महामारी खत्म हो जाए.. हम तैयार हैं। इस दुनिया का सामना करने के लिए।

बता दें कि साल 2018 में इस शो की शुरुआत हुई थी और तब से अब तक इसको दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। हालांकि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के चलते शो कू शूटिंग रुकी रही और हाल ही में इसे फिर से शुरू किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।