लाइव टीवी

कभी Chunky Pandey पर था Farah Khan को क्रश, फिल्म में साथ काम करने के लिए चली थी ये चाल

Updated May 17, 2022 | 08:14 IST

कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे पर क्रश था।

Loading ...
Farah Khan and Chunky Pandey
मुख्य बातें
  • लोकप्रिय टीवी और ओटीटी शो 'द खतरा खतरा शो' काफी चर्चा में है।
  • इस बार शो में शामिल होने के लिए फराह खान और अनन्या पांडे पहुंचीं।
  • इस दौरान फराह खान ने एक ऐसा खुलासा किया कि सब लोग रोमांचित हो उठे।   

Farah Khan had a crush on Chunky Panday: लोकप्रिय टीवी और ओटीटी शो 'द खतरा खतरा शो' काफी चर्चा में है। इस शो के अलग अलग एपिसोड में बॉलीवुड सितारे शामिल होते हैं और अपनी निजी जिंदगी के कई राज से पर्दा उठा देते हैं। इस बार शो में शामिल होने के लिए फराह खान और अनन्या पांडे पहुंचीं। इस दौरान फराह खान ने एक ऐसा खुलासा किया कि सब लोग रोमांचित हो उठे।   

ओटीटी शो 'द खतरा खतरा शो' में शुक्रवार की स्पेशल होस्ट और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान थीं। उन्होंने खुलासा किया कि उनका अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे पर क्रश था। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के कॉमेडी गेम शो के फिनाले एपिसोड के लिए फराह ने अनन्या को 'खतरा खतरा' ब्रिगेड में शामिल होने का न्योता दिया।एपिसोड के दौरान एक चौंकाने वाले कबूलनामे में फराह ने अनन्या पांडे को उनके पिता पर क्रश होने की बात स्वीकार की।

फराह खान ने कहा कि 1990 के दौरान चंकी पर उनका क्रश था। फराह ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पति और तत्कालीन प्रेमी चंकी पांडे के साथ फिल्म 'हाउसफुल' में काम करने के लिए चंकी की पत्नी भावना पांडे से दोस्ती की थी।इसके बाद फराह खान हंसते हुए बोली कि चंकी के साथ काम करने के बाद मुझे खुशी है कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। फराह ने मजाक में कहा कि मैंने भावना को चंकी से शादी करने के लिए धन्यवाद भी दिया।

इससे पहले चंकी पांडे (Chunky Panday) को कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) पर कमेंट करना महंगा पड़ गया था। कुछ समय पहले चंकी की बेटी अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनन्या के साथ फराह भी नजर आ रही थी। इस वीडियो पर चंकी ने फराह की एक्टिंग स्किल पर तंज कसा था। इसके बाद फराह ने भी उन्हें करारा जवाब देकर कहा- अपनी बेटी को संभाल पहले। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।