लाइव टीवी

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बनेगी फिल्म! अफेयर से लेकर शादी से पहले प्रेग्नेंसी जैसे तमाम मुद्दे आएंगे सामने

Updated May 17, 2022 | 08:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो कुछ समय पहले लॉन्च हुई थी, अब खबरें हैं कि जल्द ही उनकी जिंदगी पर फिल्म भी बनेगी। नीना की बायोपिक में उनकी जिंदगी के कई राज सामने आएंगे।

Loading ...
Neena Gupta
मुख्य बातें
  • नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' कुछ साल पहले हुई थी लॉन्च।
  • अब नीना गुप्ता कि जिंदगी पर बनेगी फिल्म।
  • सामने आएंगे एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई राज।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब तक उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। नीना गुप्ता अक्सर अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, अब एक बार फिर से वो खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो पर फिल्म बनेगी। 

Also Read: नीना गुप्ता के साथ रात गुजारना चाहता था प्रोड्यूसर, काम मांगने होटल के कमरे में गई थीं एक्ट्रेस

नीना गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि उनकी ऑटोबायोग्राफी पर जल्द ही फिल्म बन सकती है। एक्ट्रेस ने बताया कि निर्माता उनकी बायोग्राफी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर मेकर से उनकी मुलाकात हो चुकी है और अब देखना होगा कि क्या होता है। नीना से पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस को उनका रोल प्ले करते देखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे कहने से क्या होता है। निर्माता तय करेंगे कि इसके लिए कौन फिट है। मैं इसमें हस्तक्षेप नहीं कर सकती और मैंने अभी तक इसके बारे में सोचा भी नहीं है।'

मालूम हो कि अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने जिंदगी के कई पहलुओं का बारे में बताया है। उन्होंने अकेले अपनी बेटी मसाबा गुप्ता की परवरिश करने से लेकर वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवयन रिचर्ड्स संग अफेयर तक के बारे में बताया है। मालूम हो कि मसाबा नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना और विवियन की कभी शादी नहीं हुई। इसमें उन्होंने अपने माता- पिता और भाई के बारे में भी बताया है। अब देखना होगा कि नीना गुप्ता की जिंदगी पर फिल्म कब बनेगी। 

Also Read: बुड्ढी कहने वालों को नीना गुप्ता ने दिया जवाब, कहा- 'ये मेरा स्टाइल है, मुझे पसंद है'

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मशहूर वेब सीरीज पंचायत का सेकंड सीजन आने वाला है जिसमें उनके अलावा एक्टर जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव नजर आएंगे। दीपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन में बनी ये वेब सीरीज 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसके अलावा को अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका और परीणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ऊंचाई में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।