लाइव टीवी

TV Newsmakers: ब्रालेस हुईं Nia Sharma, सामने आई 2 पॉपुलर शोज के रिलीज डेट-ये हैं इस हफ्ते की टॉप खबरें

Updated Aug 15, 2021 | 19:15 IST

Newsmakers of the Week: निया शर्मा, अमिताभ बच्चन, करण जौहर से लेकर एकता कपूर और सुमोना चक्रवर्ती तक कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज इस हफ्ते चर्चा में बने हुए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
इस हफ्ते इन टीवी सेलिब्रिटीज और खबरों का रहा तहलका
मुख्य बातें
  • 23 अगस्त से ऑन एयर होगा कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13।
  • इस सप्ताह सोनी टीवी ने लांच किया बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रोमो।
  • अनुपम श्याम ओझा के मृत्यु ने इस हफ्ते नम कर दी थीं सबकी आंखें।

Newsmakers Of The Week: यह हफ्ता टीवी दर्शकों के लिए बहुत खास रहा। आए दिन टीवी इंडस्ट्री से इस हफ्ते कुछ ना कुछ ऐसी खबरें सामने आती रहीं जिन्होंने दर्शकों को उलझाए रखा। कंट्रोवर्शियल फोटोशूट से लेकर टीवी शो प्रोमो रिलीज और टीवी शो रिलीज डेट तक कई खबरों ने इस हफ्ते लोगों का खूब मनोरंजन किया है। अगर आप रविवार के दिन चाय की चुस्की लेते समय टीवी से आधारित इस हफ्ते की कुछ बड़ी खबरों को ढूंढ रहे हैं तो यह लेख आपके लिए बेस्ट है। अमिताभ बच्चन, करण जोहर, सुमोना चक्रवर्ती, अनुपम श्याम, एकता कपूर और निया शर्मा जैसे कई नामी सेलिब्रिटीज इस हफ्ते सुर्खियों में छाए हुए हैं। 

अमिताभ बच्चन

इस हफ्ते अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को एक खास सरप्राइस दिया है। अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन पर‌ नजर आएंगे। हाल ही में इस शो का रिलीज डेट सामने आया है। 23 अगस्त से अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 शुरू होने वाला है।

करण जौहर

छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 8 अगस्त से ओटीटी पर प्रीमियर हो चुका है। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स ने अपना तहलका मचाना शुरू कर दिया है।

अनुपम श्याम

टीवी के जाने-माने अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के देहांत ने सभी की आंखें नम कर दी हैं। 8 अगस्त को अनुपम श्याम ओझा ने अपनी आखिरी सांसे ली थीं। वह मन की आवाज: प्रतिज्ञा जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

सुमोना चक्रवर्ती

15 अगस्त से कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के साथ टीवी पर कमबैक करने वाले हैं। जबसे कपिल शर्मा के कमबैक की खबरें सामने आई हैं तब से यह कयास लगाए जा रहे थे कि सुमोना इस शो से अब अलग हो चुकी हैं। मगर हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने यह कहा था कि सुमोना इस शो की हिस्सा हैं। 

बड़े अच्छे लगते हैं 2 प्रोमो

हाल ही में एकता कपूर ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 के कास्ट की जानकारी दी थी। इसके साथ हाल ही में बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रोमो रिलीज किया गया है। इस शो में नकुल मेहता और दिशा परमार मुख्य किरदार निभाने वाले हैं।

निया शर्मा

निया शर्मा के फोटो शूट ने तापमान बढ़ा दिया है। टीवी की नामी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ब्रालेस फोटो शेयर की है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। 

ईशा आनंद

हाल ही में एक्ट्रेस ईशा आनंद और वासदेव सिंह जसरोटिया ‌की‌ शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। शादी के 3 महीने बाद एक्ट्रेस ने यह अनाउंस किया है कि वह 5 महीने से गर्भावस्था में हैं। 

शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी ने हाल ही में ‌दिव्या अग्रवाल से ‌यह साझा किया था कि एक बार निशांत ने उन्हें उन्हें अनकंफरटेबल फील करवाया था। जिसके बाद शमिता शेट्टी और निशांत कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।