लाइव टीवी

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग पर गई गौहर खान के खिलाफ हुई थी FIR, एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर दी सफाई

Updated Mar 16, 2021 | 08:10 IST

बीएमसी ने हाल ही में गौहर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें कहा गया कि वो कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर से बाहर गईं। अब एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Gauahar Khan
मुख्य बातें
  • बीएमसी ने गौहर खान के खिलाफ दर्ज करवाई थी एफआईआर।
  • गौहर खान पर लगा था कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद बाहर जाने का आरोप।
  • एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर दी सफाई।

बिग बॉस 7 की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ हाल ही में मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसमें कहा गया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद एक्ट्रेस ने नियमों का पालन नहीं किया। इतना ही नहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) ने फिल्म की शूटिंग के लिए कोविड-19 के मानदंडों पर सरकारी नियमों के उल्लंघन के लिए गौहर के खिलाफ दो महीने के लिए नॉन- कॉपरेशन नोटिस जारी किया है।

इसके बाद अब एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। जारी किए गए इस बयान में कहा गया कि एक्ट्रेस की कई रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं और वो नियमों का पालन करने वाली नागरिक हैं। 

गौहर की टीम ने जारी किया बयान

इस बयान में कहा गया, 'गौहर खान की चिंता करने और उन्हें शुभकामनाएं भेजने वाले सभी लोगों को बता दें कि उनकी कई रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं। वह नियमों का पालन करने वाली  नागरिक हैं और BMC के सभी मानदंडों का पालन कर रही हैं। हम अपील करते हैं कि उनसे जुड़ी सभी अटकलों को समाप्त किया जाए। गौहर खान बीएमसी की हर उस चीज में सहयोग कर रही हैं जिसकी उन्हें जरूरत है।' साथ ही इस बयान में कहा गया कि गौहर ने 10 दिन पहले अपने पिता को खोया है तो इस इमोशनल समय में उनकी भावनाओं का सम्मान किया जाए।

इस धारा के तहत हुआ केस दर्ज

मालूम हो कि गौहर के खिलाफ कहा गया था कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद वह फिल्म की शूटिंग करने गई थीं। डीसीपी चैत्नय ने बताया था कि एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269,270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

बीएमसी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट कर लिखा था, 'शहर की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं। बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिन्होंने पॉजिटिव होने के बावजूद गाइडलाइन का पालन नहीं किया। नियम सब पर लागू होता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।