लाइव टीवी

गुम है किसी के प्यार में दिवाली पर होगा बड़ा धमाका, सई-विराट को एकसाथ लाएंगे विनायक और सावी

Updated Sep 13, 2022 | 00:12 IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Latest Twist: गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आगे कुछ बड़े ड्रामा के लिए तैयार है। अब देखा जाएगा कि कैसे विनायक और सावी विराट और सई के बीच क्यूपिड बनने वाले हैं।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • सई, विनायक का इलाज कर रही है।
  • जगताप और सई के रिश्ते से विराट को हो रही जलन।
  • इस नाटक को जारी रखेगा ताकि विराट उससे दूर रहे। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' का आने वाला प्लॉट बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। जहां विराट को हाल ही में पता चला है कि सई जिंदा है। इसी के बाद से कहानी और भी पेचीदा होती जा रही है। लेकिन अब विराट और भी परेशान होने वाला है। क्योंकि सई और जगताप नजदीक आ रहे हैं जिसे देखकर विराट को इनसिक्योरिटी महसूस होगी और उसे जलन भी होगी। सई, विनायक का इलाज कर रही है। तभी वहां जगताप आएगा और सई को गले लगा लेगा। यह देखकर विराट परेशान हो जाएगा और उसे लगेगा कि सई और जगताप का अफेयर चल रहा है। सई भी इस नाटक को जारी रखेगी ताकि कम से कम विराट उससे दूर रहे। 

गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आगे कुछ बड़े ड्रामा के लिए तैयार है। अब देखा जाएगा कि कैसे विनायक और सावी विराट और सई के बीच क्यूपिड बनने वाले हैं। विनायक के मेडिकल ट्रीटमेंट के साथ, विराट और सई आखिरकार करीब आने लगेंगे। अब विनायक और सावी को धीरे-धीरे विराट और सई के बीच की स्थिति पर शक होने लगेगा। यहाँ पूर्व आगामी जंबो दिवाली का संकेत भी देता है।

पढ़ें- मराठी एक्टर के बेटे हैं गशमीर महाजनी, इस एक्ट्रेस को रियल लाइफ में चुना है हमसफर

आगे आने वाली कहानी में आप देखेंगे कि सई और सावी चव्हाण निवास में आएंगे। यह बड़ा ट्विस्ट दिवाली के साथ होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि चव्हाण परिवार अब सई को कैसे स्वीकार करता है। क्या सब उसे माफ कर देंगे? पाखी को देखकर सई की क्या प्रतिक्रिया होगी?

आपको बता दें, गुम है किसी के प्यार में एक बार फिर बार्क रेटिंग में शीर्ष पांच में प्रवेश कर गया है। यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टेलीविजन धारावाहिकों में से एक है। शो के जरिए नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा जैसे कलाकार जनता के बीच एक घरेलू नाम बन गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।