लाइव टीवी

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: घरवालों से छुप-छुप कर मिलेंगे सई-विराट, इधर भवानी ने पाखी के सामने खींच दी है लक्ष्मण रेखा

Updated Oct 17, 2021 | 15:21 IST

GHKKPM bhavani worn pakhi To stay away Virat| अब विराट और सई की लव स्टोरी का टर्निंग प्वाइंट आने वाला है। क्योंकि वो एक-दूसरे से दूर नहीं रह सकते हैं। वहीं पाखी को मिलेगी वॉर्निंग।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में विराट और सई अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार है।
  • सीरियल का आने वाला एपिसोड दिलचस्प ड्रामा के लिए तैयार है।
  • अब विराट और सई की लव स्टोरी का टर्निंग प्वाइंट आने वाला है।

गुम है किसी के प्यार में एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाला एपिसोड दिलचस्प ड्रामा के लिए तैयार है।  जैसा कि टेलीविजन सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट और सई अपनी जिंदगी के एक नए चरण की शुरुआत करने के लिए तैयार है। विराट और सई चव्हाण की घर वापसी होने वाली है और यहीं से दोनों की लव स्टोर शुरू होगी। 

अपनी नई जिंदगी पर सई और विराट अब एक साथ काम करने वाले हैं और ऐसा लगता है कि वे अब एक दूसरे को समझते हैं। यह विराट और सई के लिए एक तरह का रीयूनियन है, हालांकि अश्विनी घर में इसका विरोध करेगी और उन्हें अलग-अलग बेडरूम में शिफ्ट कर देगी। अश्विनी ने विराट और सई को अलग-अलग कमरों में रहने के लिए कहा है क्योंकि वे एक-दूसरे को जीवन साथी नहीं मानते और लड़ते रहते हैं। 

अब यही विराट और सई की लव स्टोरी का टर्निंग प्वाइंट होगा। क्योंकि वो एक-दूसरे से दूर नहीं रह सकते हैं। आने वाले दिनों में विराट और सई की चुपके-चुपके मुलाकात वाले पल देखने को मिलने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे से मिलने के लिए चोरी-छुए आएंगे और खुशी के पल शेयर करेंगे। ये पूरा सीक्रेट प्लान अश्विनी का है ताकि दोनों को उनके प्यार का एहसास कराया जा सके।

सई की घर वापसी से सभी खुश हैं वहीं भवानी पहली बार उसका गर्मजोशी से स्वागत करेगी। इसी बीच पाखी काफी दुखी है क्योंकि वह इस बात को पचा नहीं पा रही है कि भवानी ने आखिरकार सई को बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है।

अब इसके ऊपर भवानी चाहती है कि पाखी, विराट से दूरी बनाए रखे और सम्राट के साथ अपने वैवाहिक संबंधों को आगे बढ़ाए। क्योंकि विराट से ज्यादा सम्राट को उसकी जरूरत है। पाखी इन मौजूदा स्थिति से काफी परेशान है लेकिन अपनी हार मानने को तैयार नहीं है। भवानी ने सई और विराट के रिश्ते को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा किया है उसने विराट और पाखी के बीच एक लाइन खींच दी है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।