लाइव टीवी

Ghum hai kisikey pyaar meiin: पुलिस एनकाउंटर में सदानंद की मौत, मरते वक्‍त किया वादा निभाएगा विराट

Updated Dec 02, 2021 | 08:33 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में धमाका होने वाला है और ये धमाका विराट एवं सई की जिंंदगी में तहलका मचा देगा।

Loading ...
Ghum hai kisikey pyaar meiin
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में धमाका होने वाला है
  • ये धमाका विराट एवं सई की जिंदगी में तहलका मचा देगा
  • विराट और सदानंद के बीच होगी जबरदस्‍त मुठभेड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major twist Upcoming Episode: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में धमाका होने वाला है और ये धमाका विराट एवं सई की जिंदगी में तहलका मचा देगा। इस सीरियल की कहानी में ये धमाका दिलचस्‍प ट्विस्‍ट लेकर आएगा। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल में इन दिनों विराट एक मिशन पर गया है। यहां उसे आतंकवादियों के हमले से एक मंत्री को बचाना है। 

दर्शकों ने अब तक देखा कि विराट आतंकवादियों के बम को तो ध्‍वस्‍त कर देता है और मंत्री को बचा लेता है लेकिन उसकी आतंकवादियों संग जबरदस्‍त मुठभेड़ होगी। मुठभेड़ में आतंकवादियों का सरगना और विराट के कॉलेज का दोस्‍त सदानंद मारा जाएगा। विराट की गोली सदानंद के सीने में जा लगेगी और वह विराट की बाहों में दम तोड़ेगा। 

जाते जाते सदानंद अपने दोस्‍त विराट से कहेगा कि वह अपने होने वाले बच्‍चे का नाम साहस रखना चाहता है। वह विराट से कहता है कि क्‍या वो उसकी पत्‍नी श्रुति और उसके होने वाले बच्‍चे का ध्‍यान रखेगा तो विराट अपने दोस्‍त से वादा कर देता है। सदानंद की मौत की खबर पाकर श्रुति गुस्‍से से भर जाती है और उसके सिर पर विराट से अपने पति की मौत का बदला लेने का भूत सवार हो जाता है। 

जब उसकी मुलाकात जंगल में विराट से होगी तो वो उस पर बंदूक तान देगी। देखना ये होगा कि विराट श्रुति को कैसे समझाएगा। सीरियल में आने वाला ये टर्न विराट और सई की जिंदगी में तूफान लाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विराट अपने दोस्‍त को किए वादे के अनुसार, प्रेग्‍नेंट श्रुति को नागपुर ले आएगा। जब ये बात सई और चव्‍हाण परिवार को पता चलेगी तो धमाका होगा। अब देखना ये होगा कि क्‍या श्रुति का आना विराट और सई के बीच में गलतफहमी पैदा करेगा और पाखी इसका कैसे फायदा उठाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।