लाइव टीवी

Imlie Biggest Twist: इमली से सारे रिश्‍ते खत्‍म कर तलाक लेगा आदित्‍य, अपने बच्‍चे की खातिर मालिनी को देगा सारे हक

Updated Dec 02, 2021 | 07:35 IST

Imlie spoiler Aditya decides to divorce Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड्स में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य और इमली तलाक के बाद हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे।

Loading ...
Aditya and Imlie Divorce
मुख्य बातें
  • इमली के आने वाले एपिसोड्स में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • महाएपिसोड में इमली से तलाक मांगेगा उसका पति आदित्‍य।
  • वह अपने बच्‍चे की खातिर सारे हक मालिनी को देने वाला है।

Imlie spoiler Aditya decides to divorce Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड्स में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य और इमली तलाक के बाद हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। मेकर्स ने इमली सीरियल का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें आदित्‍य इमली को तलाक देने की बात कहता है और उसके सामने तलाक के पेपर रख देता है। 10 घंटे पहले यह प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर, इंस्‍टाग्राम, यूट्यूब सभी जग‍ह फैंस इस प्रोमो पर रिएक्‍ट कर रहे हैं और मेकर्स से इस ट्रैक को ना दिखाने की अपील कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इमली सीरियल में इन दिनों इमली और आदित्‍य के बीच मनमुटाव चल रहा है। इमली अब आदित्‍य के घर की बजाय अपने बॉय आर्यन के घर रहने लगी है। आदित्‍य को इमली और आर्यन की करीबी पहले ही खटक रही थी और अब जब वो उसके घर रहने चली गई तो आदित्‍य काफी परेशान है। आदित्‍य ने इमली से बात करने की कोशिश भी की लेकिन फोन पर फ‍िर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

ऐसा है इमली का नया प्रोमो 

नए प्रोमो में आदित्‍य, इमली और मालिनी नजर आते हैं। आदित्‍य इमली से कहता है कि अगर हमारे बीच प्‍यार खत्‍म हो गया है तो ये रिश्‍ता भी खत्‍म हो जाना चाहिए। हम अपने बच्‍चे के लिए सारे हक मालिनी को देना चाहते हैं। हम तुमसे तलाक लेना चाहते हैं। इसके बाद तलाक के पेपर देते हुए आदित्‍य कहता है कि इन पेपर्स पर साइन कर दो और हमें इस बंधन से आजाद कर तो। प्रामो में इमली पेन उठाती नजर आ रही है लेकिन देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या वाकई इमली और आदित्‍य अलग हो जाएंगे।

इमली को तौर तरीके सिखाएगा आर्यन 

आने वाले एपिसोड में दर्शक इमली और आर्यन को बात करते देखेंगे। आर्यन इमली से कहेगा कि वो इसकी जिंदगी में आने वाला पहला इंसान है जो इडियट नहीं हैं। तुम्‍हारी लाइफ में वो सब इडियट हैं जिन्होंने तुम्‍हें कभी कुछ नया सीखने नहीं दिया और ये कहकर एक्‍सक्‍यूज दे दिया कि तुम जो हो जैसी हो सही हो। आर्यन इमली को बदलने की बात कहेगा। वह इमली को मॉर्डन और शहरी लड़की बनाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।