लाइव टीवी

दो-दो वैंप्स की एंट्री से Anupamaa समेत इन 9 सीरियल्स में होता है हाई वोल्टेज ड्रामा, जमकर बरसती है TRP

Updated Aug 12, 2021 | 06:21 IST

TV Serials having two villains: कई बार टीआरपी बटोरने के लिए सीरियल मेकर्स कई एक्सपेरीमेंट्स करते हैं। दो-दो विलेंस के होने से कुछ टीवी शोज काफी फायदे में रहते हैं।

Loading ...
दो विलेंस के एक्सपेरिमेंट से इन टीवी शोज ने बटोरी थी टीआरपी
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में पाखी और भवानी के रचे हुए षड्यंत्र की वजह से टीआरपी की रेस में हमेशा बेहतरीन प्रर्दशन करता है।
  • ससुराल सिमर का 2 में माताजी के साथ अब रीमा भी सिमर की मुसीबतें बढ़ाती रहती हैं।
  • दर्शकों का पसंदीदा शो इमली में अनु और नकली नानी के वजह से टीआरपी बरसती है।

TV Serials introducing two villains: टीवी इंडस्ट्री में आए दिन नए-नए शोज लॉन्च होते रहते हैं। इस वजह से टीवी सीरियल्स के बीचे कड़ी टक्कर चलती रहती है। टीआरपी की रेस में टॉप करने के लिए टीवी शो के मेकर्स नई-नई कहानी लेकर आते हैं। इसके साथ शो में कुछ ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं जो टीआरपी बटोरने में गेम चेंजर साबित होते हैं। दूसरे शोज को टक्कर देने के लिए और टीआरपी की रेस में पहले पायदान पर आने के लिए कई शोज में दो-दो विलेंस की एंट्री की गई थी। दो विलेंस की मौजूदगी ने इस शो पर चार चांद लगा दिए थे। 

1. अनुपमा 

काव्या और राखी दवे हमेशा अनुपमा के लिए मुसीबतें खड़े करने में व्यस्त रहती हैं। इन दोनों की वजह से हमेशा शाह परिवार में अशांति बनी रहती है।

2. मन की आवाज प्रतिज्ञा 2

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में मीरा और ठकुराइन के वजह से दर्शक इस शो को देखने के लिए बेकरार रहते हैं। इन दोनों के वजह से प्रतिज्ञा पर मुसीबतें आती रहती हैं। 

3. अपना टाइम भी आएगा

रानी सा और जय सिंह हमेशा रानी की जिंदगी में जहर घालने की कोशिश करते रहते हैं। इनके रचे हुए षड्यंत्र से शो में टीआरपी की बौछार होती है। 

4. इमली 

अनु और नकली नानी की नजरों में इमली हमेशा गड़ती है। इमली को नीचा दिखाने में यह दोनों कभी पीछे नहीं हटते हैं। इस वजह से शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहता है। जिससे यह शो टीआरपी की रेस में टॉप पर रहता है। 

5. कुंडली भाग्य 

शर्लिन और पृथ्वी के वजह से प्रीता को हमेशा परेशानी का सामना करना पड़ता है। यह दोनों प्रीता को तंग करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। 

6. ये रिश्ता क्या कहलाता है

कई सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाला यह शो आए दिन उतार-चढ़ाव से होकर गुजरता है। रिया और नरेंद्र की वजह से सीरत हमेशा मुश्किलों से घिरी रहती है। 

7. गुम है किसी के प्यार में

पाखी और भवानी के द्वारा बिछाए गए जाल इस शो को टीआरपी दिलाने में मदद करते हैं। पाखी जहां सई के लिए गड्ढे खोदती रहती है। वहीं, भवानी के वजह से सई चैन की सांस भी नहीं ले पाती है। 

8. साथ निभाना साथिया 2

कनक और हेमा की वजह से गहना पर हमेशा मुसीबतों का पहाड़ टुटता है। दोनों कि वजह से गहना कभी चैन की सांस नहीं ले पाती है। 

9. ससुराल सिमर का 2

ससुराल सिमर का के पहले सीजन के बाद अब दूसरा सीजन दर्शकों को लुभाने की कोशिश में लगा हुआ है। माताजी और रीमा के होने से इस शो में हमेशा ट्विस्ट औऱ टर्न्स आते रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।