लाइव टीवी

Imlie फेम मयूरी देशमुख ने पति के जन्‍मदिन पर लिखी खूबसूरत कविता, बीते साल पंखे से लटका मिला था शव

Updated Aug 12, 2021 | 06:55 IST

Imlie Actress Mayuri Deshmukh Pens Down Emotional Poem: इमली सीरियल में मालिनी का रोल निभाने वाली अदाकारा मयूरी देशमुख के पति को गुजरे एक साल हो चुका है।

Loading ...
Imlie fame Mayuri Deshmukh
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में मालिनी का रोल निभाती हैं अदाकारा मयूरी देशमुख
  • बीते साल 30 जुलाई को उनके पति आशुतोष भाकरे का शव पंखे से लटका मिला था
  • दोनों की शादी 20 जनवरी 2016 को हुई थी, चार साल बाद की आत्‍महत्‍या।

Imlie Actress Mayuri Deshmukh Pens Down Emotional Poem: इमली सीरियल में मालिनी का रोल निभाने वाली अदाकारा मयूरी देशमुख के पति को गुजरे एक साल हो चुका है। बीते साल 30 जुलाई को उनके पति और अभिनेता आशुतोष भाकरे का शव पंखे से लटका मिला था। निधन के 12 दिन बाद ही उनका जन्‍मदिन होता है। दिवंगत पति Aashutosh Bhakre के जन्‍मदिन के मौके पर मयूरी देशमुख ने एक भावुक कर देने वाली कविता अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखी है। 

इस कविता में मयूरी देशमुख ने अपना दिल खोलकर रख दिया है। इस कविता में मयूरी ने बताया है कि वह आशुतोष से कितना प्‍यार करती थीं और क्‍या कसर रह गईं। उन्‍होंने वह हर बात लिखी है जो वह आशुतोष संग पूरा करना चाहती थीं। मयूरी ने जब कविता लिखकर पति को याद किया तो उनके फैंस और कई सेलेब्‍स उन्‍हें हिम्‍मत दे रहे हैं। 

दोनों की शादी 20 जनवरी 2016 को हुई थी। शादी के चार साल बाद आशुतोष ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया, ये बात कोई समझ नहीं सका।आशुतोष भाकरे की आत्महत्या को लेकर पुलिस ने बताया था कि वह पिछले कुछ दिनों से कथित रूप से डिप्रेशन से भी गुजर रहे थे। हालांकि पति की मौत के 9 महीने बीत जाने के बाद मयूरी देशमुख ने कहा था कि इस हादसे ने उन्‍हें बुरी तरह से तोड़कर रख दिया था। समय के साथ मयूरी देशमुख ने खुद को संभाला और आगे बढ़ने की कोशिश की। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मयूरी देशमुख ने कहा, 'मैं उनसे आज भी बहुत प्यार करती हूं और वो आज भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। मेरे अकेले रहने के लिए आशुतोष का प्यार ही काफी है। आशुतोष के जाने के बाद मैं बच्चे पालने के बारे में सोच रही हूं। शायद मैं किसी बच्चे को गोद ले लूं। बच्चों के लिए दोबारा शादी करने की क्या जरूरत है।'

बता दें कि स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल इमली इन दिनों टीआरपी की लिस्‍ट में अपने प्रतिद्वंदी सीरियल्‍स को मात दे रहा है। कुछ महीनों पहले ही शुरू हुआ यह शो आज दर्शकों के दिलों में बस गया है और इसके हर किरदार को खूब प्‍यार मिल रहा है। वैसे तो यह सीरियल इमली नाम की लड़की की कहानी है जिसे सुम्‍बुल तौकीर निभा रही हैं, लेकिन मराठी अदाकारा मयूरी देशमुख भी इस सीरियल में लीड रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।