लाइव टीवी

GHKKPM Update: विराट के प्यार की हो रही परीक्षा? इस खास वजह से गढ़चिरौली जा रही है सई

Updated Sep 16, 2021 | 16:41 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Update Alert: गुम है किसी के प्यार में सीरियल के अंदर एक के बाद एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। अब ताजा मामला सई-विराट के प्यार को लेकर है जिसका गढ़चिरौली को लेकर ट्विस्ट आएगा।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में अपडेट इन हिंदी
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में सीरियल के अंदर आ रहे एक के बाद एक कई मोड़
  • सई ने विराट और उसके प्यार की परीक्षा लेने का किया है फैसला
  • जानिए टीवी शो गुम है किसी के प्यार में गढ़चिरौली जाने के पीछे क्या है ट्विस्ट

मुंबई: गुम है किसी के प्यार में सीरियल के अंदर लगातार नए नए तरह के ट्विस्ट आना तो जैसे आम बात हो गई है और हाल ही में एक ऐसा ही अपडेट सामने आया है। आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुख्य भूमिकाओं वाले टीवी शो में आने वाले समय में भी जमकर दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है, मतलब जाहिर है दर्शकों को आने वाे समय में भी मनोरंजन का भरपूरत मसाला मिलता रहेगा।

गुम है शो में सई के गढ़चिरौली जाने का ट्विस्ट:

फिलहाल नए स्पॉयलर अपडेट की बात करें तो गुम है किसी के प्यार में शो के अंदर आगे बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इससे पहले हमने देखा था कि सई ने एक अलग जगह जाने का फैसला किया है और वह गढ़चिरौली स्थानांतरित होने का एक अहम कदम उठा लेती है हालांकि इसके पीछे की कहानी क्या है और यह घटना सीरियल को क्या मोड़ देने वाली है, इसे लेकर दर्शकों के लगातार सवाल बने हुए थे।

अगर आपके मन में भी कोई ऐसा ही सवाल है तो बता दें कि सई विराट से और उसके प्रति किए गए व्यवहार से निराश है और इसी वजह से वह विराट के प्यार की परीक्षा लेने के लिए गढ़चिरौली वापस लौटने का बड़ा कदम उठाने का फैसला करती है।

गणेश उत्सव के दौरान आएगा मोड़:

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि टीवी शो गुम है के अंदर गणेश उत्सव के मौके पर सई गढ़चिरौली के लिए विराट के साथ जाने के लिए निकलेगी। अहम बात यह है कि यह प्यार में विराट की सीमा और उसके निश्चय के भाव की भी परीक्षा होगी। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि विराट सई के पीछे जाता है या फिर उसे हमेशा के लिए जाने देता है, वैसे यह सस्पेंस गुम है किसी के प्यार में सीरियल को लोगों के बीच घर घर में और भी रोमांचक बना रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।