लाइव टीवी

TV Serials TRP of this Week: Anupama सीरियल को लगा झटका, The Kapil Sharma Show और Tarak Mehta का धमाका

Updated Sep 16, 2021 | 18:12 IST

TV Serials TRP of this Week: टीआरपी रिपोर्ट में इस हफ्ते कॉमेडी का जलवा देखने को मिला और द कपिल शर्मा शो व तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप 2 में रहे। जानिए किन सीरियल ने बनाई है टॉप-10 में अपनी जगह...।

Loading ...
टीवी शो और सीरियल टीआरपी लिस्ट
मुख्य बातें
  • दर्शकों के दिलों पर छाया तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो
  • द कपिल शर्मा शो ने भी टॉप 3 में बनाई जगह
  • शीर्ष पर रहने वाला अनुपमा सीरियल टीआरपी चार्ट में नीचे फिसला

मुंबई: कई टेलीविजन शो अक्सर लोगों के दिलों में एक खास जगह रखते हैं और उनकी टीवी देखने के साथ यह जानने में भी दिलचस्पी होती है कि इनमें से कौन टीआरपी चार्ट में सबसे बेहतर और सबसे ऊपर है। पिछले सप्ताह के प्रदर्शन के आधार पर टीवी शोज की नई टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है और हमारे पास टॉप 10 शो की लिस्ट है और सूची में सबसे ऊपर तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल है।

टीआरपी रिपोर्ट के टॉप-3 टीवी शो:

36वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट के अनुसार इस सप्ताह शीर्ष स्थान पर पहुंचने के लिए सब टीवी का मल्टी-स्टारर सिटकॉम, तारक मेहता का उल्टा चश्मा अचानक धमाके के साथ चर्चा में आ गया। 2008 से चला आ रहा सीरियल बीते सप्ताह भी टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा था। मुनमुन दत्ता उर्फ ​​​​बबीताजी के शो में हाल ही में लौटने से लेकर गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों द्वारा गणेश चतुर्थी का जश्न तक दिलचस्प ट्विस्ट ने इसे ट्रैक पर ला दिया है, यह शो दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ा रहा है।

टीआरपी चार्ट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद सोनी टीवी का टॉक शो, द कपिल शर्मा शो है। टीम थलाइवी -कंगना रनौत, निर्देशक एएल विजय और निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह जैसे मेहमानों के साथ शनिवार को सेट पर गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और टीना आहूजा ने रविवार को धमाका किया, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शो ने इसे टॉप 3 में जगह दिला दी है।

तीसरे स्थान पर फिसला अनुपमा:

कपिल शर्मा शो और तारक मेहता के बाद, रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा अभिनीत अनुपमा फिसलकर तीसरे स्थान पर आ गया। अनुपमा इससे पहले लंबे समय तक टीआरपी चार्ट पर राज कर चुका है। इसके ठीक बाद सोनी टीवी क्विज शो का चौथा स्थान आता है।

कौन बनेगा करोड़पति:

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सभी को पसंद आ रहा है और टीआरपी चार्ट पर इसका स्थान इस बात का सबूत है। बीते सप्ताह में दीपिका पादुकोण और फराह खान 10 सितंबर को शानदार शुक्रवार स्पेशल के लिए खेल में शामिल हुए। इस सप्ताह 5वें, 6वें और 7वें स्थान पर सभी प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो थे।

डांस दीवाने: माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे-जज डांस दीवाने 3 ने 5वां स्थान हासिल किया। इसमें भूत पुलिस की स्टारकास्ट आई थी।

सुपर डांसर चैप्टर 4: नंबर 6 पर शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु, गीता कपूर का सुपर डांसर चैप्टर 4 शो रहा। संजय दत्त सप्ताह के विशिष्ट अतिथि थे और गणेश चतुर्थी के विशेष एपिसोड को यादगार बनाने में उपस्थित रहे।

7वें नंबर पर रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी 11' रहा। सप्ताह में टॉप 10 के आखिरी 10 स्थानों पर क्रमशः ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में और उदयियां रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।