लाइव टीवी

मूंछों में नजर आईं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पत्रलेखा, Video देख उड़ जाएंगे बॉयफ्रेंड Neil Bhatt के होश

Updated Aug 19, 2021 | 09:02 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में पत्रलेखा का रोल निभाने वाली अदाकारा Aishwarya sharma का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मूंछें लगाए नजर आ रही हैं।

Loading ...
Patralekha aka Aishwarya Sharma
मुख्य बातें
  • अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा आए दिन अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं।
  • उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में ऐश्‍वर्या शर्मा शराबी आदमी की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin actress Aishwarya Sharma Video:  गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में पत्रलेखा का रोल निभाने वाली अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा आए दिन अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह कभी अपने सिंगिंग वीडियो साझा करती हैं तो कभी डांस का वीडियो। फैंस उनके वीडियोज को खूब पसंद करते हैं। अब ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मूंछें लगाए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह नशे में धुत एक आदमी की मिमिक्री कर रही हैं और इसमें उन्‍होंने नकली मूंछें लगाई हैं। 

वह एक कांच का गिलास हाथ में लेकर शराबी की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्‍स और व्‍यूज मिल चुके हैं। ऐश्‍वर्या शर्मा का मूंछों वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। ऐश्‍वर्या शर्मा के हर वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड और कोस्‍टार नील भट्ट का कमेंट आता है और नील जब ये वीडियो देखेंगे तो यकीनन उनके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में ऐश्‍वर्या शर्मा की एक्टिंग जबरदस्‍त है। 

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा का रोल निभाती हैं। वह जिससे प्‍यार करती हैं, वो उनका देवर है। यह बात जानकर उसका पति शादी के अगले ही दिन घर से गायब हो गया था। अब एक साल बाद उसके पति सम्राट की सीरियल में वापसी हो रही है। सम्राट के आने पर पत्रलेखा और विराट पूरे चव्‍हाण परिवार के सामने एक्‍सपोज हो जाएंगे। 

सम्राट से जब घर वाले दूर चले जाने का कारण पूछेंगे तो वह बताएगा कि किस तरह उसके छोटे भाई विराट ने उससे सच छिपाया और उसकी पत्‍नी ने सच छिपाकर उससे शादी कर ली। अब वह घर में रहने नहीं बल्कि पत्रलेखा को शादी के बंधन से मुक्‍त करने, उसे तलाक देने आया है। यह बात सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अब देखना ये होगा कि गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी आगे क्‍या होने वाली है। सीरियल में इन दिनों पाखी काफी मुश्‍किल में घिरी नजर आ रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका दूसरा ही रूप देखने को मिल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।