लाइव टीवी

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin Big Twist: विराट के बच्‍चे की मां बनेगी सई?, गुस्‍से में पत्रलेखा काट लेगी अपना हाथ

Updated Nov 10, 2021 | 07:45 IST

GHKKPM Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin Big Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • भवानी ने सुनाया सई को व‍िराट के बच्‍चे की मां बनने का फरमान
  • एक साल के भीतर विराट और सई को बनना होगा पैरेंट्स
  • भवानी की इस बात से पत्रलेखा का टूटा दिल

GHKKPM Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin Big Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। भवानी ने फरमान सुना दिया है कि सई और विराट को अगले साल तक इस घर को चिराग देना है। भवानी ऐलान करेगी कि चव्‍हाण परिवार के पति पत्‍नी साथ रहते हैं और ये नियम विराट-सई पर भी लागू होगा। वह कहेगी कि दिवाली से पहले सई विराट के कमरे में पहुंच जाएगी और अगली दिवाली से पहले चव्‍हाण निवास को घर का चिराग देंगे।

एक तरफ पूरा चव्‍हाण परिवार इस फैसले से दंग रह जाएंगे, वहीं सई बुरी तरह टूट जाएगी। विराट को भी भवानी की ये बात अच्‍छी नहीं लगेगी। भवानी के इस फैसले को सुनकर पत्रलेखा के तो होश उड़ जाएंगे। उसने कभी नहीं सोचा था कि भवानी के कान भरने के बाद उसको ये दिन देखना होगा। पाखी ने ही भवानी को सई के खिलाफ भड़काया था। 

भवानी जब खाने के टेबल पर सई से विराट के बच्‍चे की मां बनने के लिए कहेगी तो पाखी ये बात सहन नहीं कर पाएगी। वह फ्रूट्स काट रही थी और इसी बीच वह चाकू से अपना हाथ काट लेगी। तब करिश्‍मा पाखी को ताना मारेगी और कहेगी कि चोट तो लगनी ही थी पत्रलेखा भाबी को, काकू की बात उन्‍हें गोली की तरह जो लगी है। 

भवानी की बात सुनकर सई खुद को अपने कमरे में बंद कर लेती है। वह अपने साथ हो रहे बर्ताव की शिकायत अपने दिवंगत बाबा से करती है। वहीं विराट उससे बात करने जाता है तो वह खूब रोती है। आगे दर्शक देखेंगे कि सई और विराट एक कमरे में रहने लगेंगे लेकिन उनका रिश्‍ता क्‍या मोड़ लेगा, ये तो वक्‍त ही बताएगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।