लाइव टीवी

GHKKPM Twist: विराट के प्यार में डूबने लगी है श्रुति, गुम है किसी के प्यार में सई को मिलेगी रियल सौतन

Updated Dec 26, 2021 | 12:51 IST

GHKKPM Spoiler Twist Shruti in love with Virat| गुम है किसी के प्यार में अब आने वाले ट्रैक में कुछ बहुत ही अलग देखने वाले हैं। हम देखेंगे कि श्रुति अब विराट के प्यार में पड़ने लगेगी।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में कुछ प्रमुख ड्रामा दिखाया जाएगा।
  • अब श्रुति अब विराट के प्यार में पड़ने लगेगी।

टेलीविजन सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब जल्द ही काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। आगामी ट्रैक में गुम है किसी के प्यार में कुछ प्रमुख ड्रामा दिखाया जाएगा। जैसा कि पहले बताया गया था कि श्रुति एक नकारात्मक किरदार नहीं है, लेकिन अब आने वाले ट्रैक में कुछ बहुत ही अलग देखने वाले हैं। हम देखेंगे कि श्रुति अब विराट के प्यार में पड़ने लगेगी।

जी हां, मौजूदा ट्रैक के अनुसार, मोहित ने श्रुति के एक होटल में विराट की पत्नी के रूप में रहने के बारे में खुलासा किया है। इससे सई हैरान रह जाती है और वह घर छोड़ने का एक कठोर कदम उठाएगी। तभी चव्हाण परिवार विराट के खिलाफ जाएगा और वे उससे श्रुति के साथ संबंधों के बारे में सवाल करेंगे। हालांकि, विराट अब भी इसे राज रखना और अपने परिवार से छुपाना पसंद करेगा।

इसी वक्त श्रुति को लगेगा कि विराट ने उसकी मदद की है और इतनी सारी समस्याओं का सामना करने के बाद भी उसकी देखभाल की है यही से श्रुति को उसके लिए प्यार वाली फीलिंग आने लगेंगी।

सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब श्रुति को पता चल जाएगा कि उसका परिवार उसके खिलाफ है लेकिन वह अभी भी वादा निभाने के साथ उसकी और उसके बच्चे की देखभाल करने का विकल्प चुनता है। यही टर्निंग पॉइंट होगा, श्रुति धीरे-धीरे विराट के प्यार में पड़ने लगेगी। क्या श्रुति, विराट को बचा पाएगी और उसके परिवार को सच्चाई बताएगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।