लाइव टीवी

कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं परिणीति चोपड़ा, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated Dec 26, 2021 | 12:04 IST

Parineeti Chopra Bold Pictures: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में परिणीती चोपड़ा कहर ढा रही थीं लेकिन तभी वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
परिणीति चोपड़ा
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं परिणीति चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें। 
  • ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं बॉलीवुड अदाकारा।
  • परिणीति चोपड़ा की फोटोज देख कर आहें भर रहे हैं फैंस।  

Parineeti Chopra Black Revealing Dress: बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है। परिणीति चोपड़ा के कातिलाना अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। परिणीति चोपड़ा का यह अतरंगी अंदाज देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। लेकिन हॉट दिखने की वजह से अदाकारा ने इतने बोल्ड कपड़े पहन लिए कि वह संभाल नहीं पाईं और सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बहुत हसीन नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग की एक बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। परिणीति चोपड़ा इस बोल्ड ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा की यह स्टनिंग पिक्चर्स देखकर फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हो गए हैं। लेकिन इन बोल्ड कपड़ों की वजह से परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। कैमरे के सामने वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं।

Also Read: डांस करते वक्‍त उड़ी नोरा फतेही ‌की ड्रेस और‌ दिख गए अंडरगारमेंट्स, 'ऊप्स मोमेंट' पर शर्म से हो गईं पानी-पानी

Also Read: जब बिना पैंट पहने सड़क पर न‍िकल आई थीं शिल्‍पा शेट्टी, लोग खींचने लगे फोटो तो दिया ये रिएक्‍शन

परिणीति चोपड़ा का यह लेटेस्ट फोटोशूट फिल्मफेयर मैगजीन के लिए है। डीप नेक और ब्रालेट आउटफिट की वजह से परिणीति चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स परिणीति चोपड़ा के ग्लैमरस अंदाज पर फिदा हो गए वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया। फिलहाल परिणीति चोपड़ा सूरज बड़जात्या की फिल्म उचाई की तैयारी में व्यस्त हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।