लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पर्दे पर देवर-भाभी और असल में कपल हैं नील भट्ट-ऐश्‍वर्या शर्मा, जानें केमेस्ट्री

Updated Jun 22, 2021 | 12:32 IST

स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की पाखी यानि ऐश्‍वर्या शर्मा अपने ऑनस्‍क्रीन देवर नील भट्ट को डेट कर रही हैं। दोनों ने कुछ समय पहले सगाई की थी।

Loading ...
neil bhatt and aishwarya sharma
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में दर्शकों के बीच अच्‍छी खासी जगह बना चुका है।
  • टीआरपी की लिस्‍ट में भी बना हुआ है इस सीरियल का दबदबा, सभी एक्‍टर्स हो गए हैं लोकप्रिय।
  • नील भट्ट, ऐश्‍वर्या शर्मा और आयशा सिंह इस सीरियल में निभाते हैं लीड रोल।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Aishwarya Sharma and Neil Bhatt Chemistry: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में दर्शकों के बीच अच्‍छी खासी जगह बना चुका है। यह सीरियल टीवी के सर्वाधिक लोकप्रिय सीरियल्‍स की लिस्‍ट में शामिल हो चुका है। टीआरपी की लिस्‍ट में भी इसका दबदबा कायम है। अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा इस सीरियल में लीड रोल निभा रही हैं। सीरियल की शुरुआत में नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा के बीच प्‍यार दिखाया गया था लेकिन दोनों के बीच में आयशा सिंह आ गईं और सीरियल में उनकी नील भट्ट से शादी हो गई। 

हालांकि स्‍क्रीन पर भले ही नील भट्ट आयशा सिंह के हो गए हों लेकिन असल जिंदगी में नील को ऐश्‍वर्या भाईं। सीरियल के सेट पर नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की मुलाकात हुई और दोनों के बीच प्‍यार हो गया। कुछ महीने रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने सगाई कर लीं। सीरियल की पाखी यानि ऐश्‍वर्या शर्मा अपने ऑनस्‍क्रीन देवर नील भट्ट को डेट कर रही हैं। दोनों की ऑनस्‍क्रीन और ऑफस्‍क्रीन केमेस्ट्री जबरदस्‍त है।

हाल ही में टेलीचक्‍कर से बातचीत में ऐश्‍वर्या शर्मा ने बताया कि नील के साथ सीन करने के लिए उन्‍हें तैयारी करने की जरूरत नहीं होती है। नील उनका प्‍यार हैं और उन्‍हें पता है कि अपने प्‍यार को किसी और के साथ देखकर कैसा लगता है। वह कहती हैं कि किसी को भी जलन होगी, किसी को भी गुस्‍सा आएगा। आगे ऐश्‍वर्या कहती हैं कि कई बार सीन में हम दोनों से कोई कुछ ऐसा करता है जिससे सब चौंक जाते हैं। वहीं जब नील मेरी परफार्मेंस की तारीफ करते हैं तो बहुत अच्‍छा लगता है। 

ऐश्‍वर्या आगे बताती हैं कि वह और नील काम के बीच खूब मस्‍ती करते हैं, प्रैंक करते हैं ताकि माहौल रोमांचक बना रहे। दोनों काम के बीच खूब मस्‍ती करते हैं, फोटोज खींचते हैं और सेल्‍फी लेते हैं।

बता दें कि गुम है किसी के प्यार में बंगाली शो कुसुम डोला का रीमेक है। जिसका डायरेक्शन जयदीप सेन और राजेश राम सिंह कर रहे हैं। इस सीरियल के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को चुना गया था। शुरुआत में रेखा के प्रोमो सामने आए थे जिसमें वो टीवी शो के बारे में बताती दिखी थीं। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण का किरदार निभाते हैं, वहीं आयशा शर्मा सई जोशी का रोल निभाती हैं। ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा यानि पाखी का रोल निभाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।