लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई के रोल के लिए Ayesha Singh ने छोड़ी वकालत, एक्टिंग के खिलाफ थी फैमिली

Updated Jul 15, 2021 | 15:34 IST

Who is Ayesha Singh Actress of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' आयशा सिंंह लीड रोल निभा रही हैं। सीरियल में वह सई जोशी के किरदार में नजर आती हैं।

Loading ...
Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin fame Ayesha Singh
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल है गुम है किसी के प्‍यार में
  • बीते साल ही हुई है इस सीरियल की शुरुआत, नील भट्ट हैं मेल लीड
  • इस सीरियल में फीमेल लीड के रोल में हैं आयशा सिंंह

Who is Ayesha Singh Actress of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इसी प्‍यार की बदौलत ये सीरियल टीआपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर है। यह सीरियल के प्रेम त्रिकोण है जिसमें अदाकारा आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) लीड रोल निभा रहे हैं। गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल एक मराठी फैमिली की कहानी है। सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया है जिसमें आयशा सिंह विराट की पत्‍नी और चव्‍हाण परिवार की बहू सई जोशी के किरदार में है। 

आयशा सिंह को इस सीरियल की बदौलत अच्‍छी खासी लोकप्रियता और पहचान मिली है। आयशा सिंह कहती हैं, "मैंने शो में सई की भूमिका को समझने के लिए बहुत सी मराठी फिल्में देखीं।" आयशा सिंह सई जोशी का लीड रोल निभा रही हैं। आयशा सिंह वकालत छोड़ अभिनय की दुनिया में आईं हैं। उनके एक्ट्रेस बनने की कहानी बेहद दिलचस्‍प है। 24 साल की आयशा सिंह ने इस सीरियल की बदौलत अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है और उनका किरदार खूब पसंद किया जा रहा है।

आयशा सिंह (सई) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशे से लॉयर भी हैं। उन्होंने खुद बताया था कि वह लायर्स के परिवार से आती हैं और उन्‍हें अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला। तब उन्‍हें लगा कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है।

आयशा सिंह ने बताया था, ‘‘मैं लॉ में आगे बढ़ने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां मैंने एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दिया। मेरे परिवार को जब इसके बारे में पता चला तो उनकी सहमति लेने के लिए मुझे अपने अंदर के वकील का इस्‍तेमाल करना पड़ा। तब जाकर वह एक्टिंग की तरफ आ सकीं। आयशा सिंह ने साल 2015 में डोली अरमानों की सीरियल से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्‍त सीरियल में नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।