लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'एक परदेसी मेरा' गाने पर भवानी और करिश्‍मा ने किया जबरदस्‍त डांस, Video Viral

Updated Jun 24, 2021 | 08:09 IST

Kishori Shahane and Sneha Bhawsar dance video viral: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की भवानी काकू (किशोरी शहाणे) और करिश्‍मा (Sneha Bhawsar) का एक डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
Kishori Shahane and Sneha Bhawsar Dance Video
मुख्य बातें
  • स्‍नेहा भावसार ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में वह किशोरी शहाणे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं
  • वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री बेहद दिलचस्‍प नजर आ रही है

Kishori Shahane and Sneha Bhawsar dance video viral: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की भवानी काकू (किशोरी शहाणे) और करिश्‍मा (Sneha Bhawsar) का एक डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों हिंदी गाने एक परदेसी मेरा दिल ले गया (ek pardesi mera dil le gaya) पर जबरदस्‍त डांस कर रहे हैं। यह गाना स्‍नेहा भावसार ने ही अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया और उसके बाद ये तेजी से शेयर किया जाने लगा। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री बेहद दिलचस्‍प नजर आ रही है। स्‍नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम लौटे आए हैं पूरी ऊर्जा के साथ। टोटल धमाल। 

बता दें कि लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस शो में किशोरी शहाणे भवानी चव्हाण का किरदार निभाती हैं, जबकि स्‍नेहा भावसार परिवार की छोटी बहू करिश्‍मा का किरदार निभाती हैं। दोनों को ही काफी पसंद किया जाता है।

Watch Kishori Shahane and Sneha Bhawsar Dance Video- 

हालांकि स्‍क्रीन की बात करें तो किशोरी यानि भवानी करिश्‍मा को बिलकुल पसंद नहीं करती हैं लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग है। दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट को देखने से पता चलता है कि दोनों अक्‍सर एक दूसरे के साथ मस्‍ती करती हैं। स्‍नेहा के इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर जाकर देखेंगे तो आपको उनके और किशोरी शहाणे के कई डांस वीडियोज मिलेंगे। 

कौन हैं स्‍नेहा भावसार (Who is Sneha Bhawsar)

मालवा के सुसनेर के सामाजिक कार्यकर्ता विष्णु भावसार की बेटी स्नेहा भावसार टीवी चैनल के सीरियलों में अपनी एक्टिंग का जादू चला रही हैं। स्नेहा भावसार ने सोनी टीवी चैनल के सीरियल 'मेरे साईं' में नुसरत का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्‍हें गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में करिश्‍मा का रोल मिला।

कौन हैं किशोरी शहाणे (Who is kishori Shahane)

किशोरी शहाणे जानी मानी मराठी फ‍िल्‍म अदाकारा हैं। उन्‍होंने फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर दीपक बलराज विज से शादी की है। उन्हें कॉलेज के समय 1990 में मिस मीठीबाई का खिताब मिला, उसके बाद वो "मिसेज ग्लैडरैग्स" ब्यूटी पेजेंट 2003 में रनर अप रहीं साथ ही बिग बॉस सीजन 2 की शाइनिंग स्टार रह चुकी हैं। किशोरी हिंदी और मराठी भाषा की दर्जनों फ‍िल्‍मों और दर्जनों सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।