लाइव टीवी

गुम है किसी के प्यार में की सई का ऑडिशन वीडियो वायरल, आयशा सिंह की एक्टिंंग देख आप भी कहेंगे वाह

Updated Feb 09, 2022 | 10:04 IST

GHKKPM Fame Ayesha Singh AUDITION video viral: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की सई जोशी यानि आयशा सिंह का ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप समझ जाएंगे कि आयशा कितनी जबरदस्त कलाकार हैं।

Loading ...
Ayesha Singh aka Sai AUDITION video
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल है गुम है किसी के प्‍यार में
  • इस सीरियल में फीमेल लीड के रोल में हैं आयशा सिंंह
  • आयशा सिंह को सई जोशी के रोल में जबरदस्त लोकप्रियता मिली है

GHKKPM Fame Ayesha Singh AUDITION video viral: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की सई जोशी यानि आयशा सिंह का ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप समझ जाएंगे कि आयशा कितनी जबरदस्त कलाकार हैं। गुम है की सई बनकर आयशा ने अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने का काम किया है। वह हर इमोशन को बहुत ही शानदार तरीके से पर्दे पर जताना जानती हैं। सीरियल में स्क्रीन पर उन्होंने कई तरह की सिचुएशन को अपनी अदाकारी से प्रदर्शित करने का काम किया है।    

यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आयशा सिंह किसी रोल के लिए ऑडिशन दे रही हैं। वह पावनी के रोल के लिए अपने लुक में हैं जिसमें उन्होंने गुजराती लिबास पहना है। वह गुजराती और हिंदी में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनका चुलबुलापन, शरारत सब कुछ नजर आ रहा है। इस वीडियो को हजारों बाद देखा जा चुका है और फैंस इसे काफी पसंद करते हैं। 

Kishori Shahane की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बची 'गुम है किसी के प्यार में' की भवानी

स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यह सीरियल के प्रेम त्रिकोण है जिसमें अदाकारा आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) लीड रोल निभा रहे हैं। सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया है जिसमें आयशा सिंह विराट की पत्‍नी और चव्‍हाण परिवार की बहू सई जोशी के किरदार में है। 

आयशा सिंह ने साल 2015 में डोली अरमानों की सीरियल से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्‍त सीरियल में नजर आईं। आयशा सिंह एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशे से लॉयर भी हैं। उन्‍हें अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला। तब उन्‍हें लगा कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है। 

आयशा सिंह ने बताया था, ‘‘मैं लॉ में आगे बढ़ने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां मैंने एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दिया। मेरे परिवार को जब इसके बारे में पता चला तो उनकी सहमति लेने के लिए मुझे अपने अंदर के वकील का इस्‍तेमाल करना पड़ा। तब जाकर वह एक्टिंग की तरफ आ सकीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।