लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाला है नया मोड़, ननद देवयानी को उसके पति से मिलवाएगी सई

Updated Feb 12, 2021 | 22:47 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है। इस सीरियल में सई को यह आभास हो गया है कि उसके प्रोफेसर पुलकित ही देवयानी के पति हैं।

Loading ...
Sai and Devyani in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है। ताजा एपिसोड में विराट पाखी और सई को लेकर लदाख जाना चाहता है लेकिन सई का साथ जाना पाखी को रास नहीं आता और वो यात्रा रद्द कर देती है। विराट दलील देता है कि जब पाखी को खुशियां पाने और कुछ वक्‍त लदाख में बिताने का हक है तो सई को वो हक क्‍यों नहीं? 

इससे पहले सई अपने पति विराट से ननद देवयानी को लेकर बात करती है और उनके पूछती है कि क्‍या उन्‍हें देवी ताई की शादी के बारे में कुछ पता है। विराट मना कर देता है और कहता है कि उसे नहीं लगता कि देवयानी ताई की शादी हो चुकी है। सीरियल में सई को यह आभास हो गया है कि उसके प्रोफेसर डॉ. पुलकित ही देवयानी के पति हैं। सई मन ही मन कहती है कि वह इस बारे में पुलकित सर से बात करेगी। 

पति का नाम नहीं बताती है देवयानी 
देवयानी सई के कई बार पूछने पर भी अपने पति का नाम नहीं बताती है लेकिन जब वह सई के मुंह से उसके प्रोफेसर पुलकित का नाम सुनती है तो खुद को नहीं रोक पाती है। उसकी आंखों से आंसू बह निकलते हैं। तब सई को शक होता है कि कहीं पुलकित सर तो देवी ताई के पति नहीं हैं। 

उधर, देवी को लेकर परेशान हैं पुलकित 
इधर पुलकित को जब यह पता चलता है कि सई की ननद का नाम देवयानी है तो उसकी आंखों से भी आंसू आ जाते हैं। वह सई से बिना कुछ कहे चला जाता है। उसके दिमाग में यह बात घूमती है कि देवयानी की हालत खराब क्‍यों है। वह भी से तय करता है कि सई से देवयानी के बारे में बात करेगा। इधर, विराट अपने भाई सम्राट के ना मिलने से परेशान है और वह उसे किसी भी कीमत पर ढूंढने की बात कहता है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।