लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मौत के मुंह से बाहर आएगा विराट, लेकिन सई को पहचानने से कर देगा इनकार

Updated Feb 26, 2022 | 07:50 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में दर्शकों की जान में जान आने वाली है। धमाके में घायल विराट को होश आ जाएगा।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।
  • धमाके में घायल विराट को होश आ जाएगा और वो मौत के मुंह से बाहर आएगा।
  • विराट अपनी पत्नी सई को पहचानने से इनकार कर देगा।  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में दर्शकों की जान में जान आने वाली है। धमाके में घायल विराट अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। उसे ऐसे इंजेक्शन की जरूरत है जो आसानी से नहीं मिल रहे हैं लेकिन उसकी पत्नी सई अपनी जान की परवाह किए बिना और कानून हाथ में लेकर इंजेक्शन ले आएगी। इसके बाद विराट का ऑपरेशन होगा और वो मौत के मुंह से बाहर आएगा। आने वाले एपिसोड्स में ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब विराट अपनी पत्नी सई को पहचानने से इनकार कर देगा।  

पहले तो सबको लगेगा कि कहीं विराट की याददाश्त को नहीं चली गई। विराट सई से कहेगा कि कौन हो तुम और यहां क्यों हो? वो कहेगा कि मेरी पत्नी तो मुझे तलाक देकर दूर जा चुकी है। अभी तक आपने देखा कि सई के साथ साथ चव्हाण परिवार के सामने श्रुति का सच आ चुका है और ये बात साफ हो गई है कि विराट केवल श्रुति को सबकी नजरों से बचा रहा था ताकि उसे और उसके नवजात बच्चे को कोई परेशानी ना हो। विराट को पूरे परिवार ने गलत समझा और सई ने भी उससे तलाक ले लिया। सबको लगा कि विराट और श्रुति के बीच नाजायज संबंध हैं। 

Imlie Spoiler: आर्यन की दुल्हन बनेगी इमली, कानूनी पचड़े से आदित्य को बचाने के लिए उठाएगी यह कदम

श्रुति के पति सदानंद को भी यही लगा कि उसकी पत्नी श्रुति अब विराट से प्यार करने लगी है। विराट से बदला लेने के लिए उसके सई को किडनैप कर लिया। विराट सई को बचाने गया, तब उसने सारी हकीकत बताई। सई को तो विराट की बातों पर यकीन आ गया लेकिन सदानंद ने इस कहानी को झूठा बताकर धमाके की साजिश रच दी। धमाके में विराट घायल होगा।

सई को अपनी गलती का अहसास हुआ और वो उसने चव्हाण परिवार को बता दिया कि विराट गलत नहीं था। इसके बाद तो सई सबके निशाने पर आ गई और सभी ने उससे रिश्ते खत्म कर लिए। अब जब सई ने ही विराट के लिए इंजेक्शन की व्यवस्था की तो किसी के पास कहने को कुछ नहीं था। 

चव्हाण परिवार के लोग सई को जमकर खरीखोटी सुनाएंगे। सभी लोग सई को विराट की हालत का जिम्मेदार बताएंगे। विराट की हालत में सुधार आते ही भवानी एक बार फिर से सई के पीछ पड़ जाएगी। भवानी ऐलान करेगी कि सई विराट से नहीं मिल सकती और वह सई को जाने के लिए कहेगी। तभी सई उस अस्पताल का आईडी कार्ड दिखाएगी और कहेगी कि उसे यहां से कोई बाहर नहीं कर सकता। सई विराट के हॉस्पिटल की टीम को ज्वाइन कर लेगी ताकि वो विराट के साथ रह सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।