लाइव टीवी

OTT पर इन वेबसीरीज में दिखाया गया जबरदस्त लेस्बियन रोमांस, पर्दे पर अदाकाराओं ने लांघ दी सारी सीमाएं

Updated Feb 26, 2022 | 09:04 IST

Lesbian Web series on OTT: ओटीटी पर कई ऐसी वेबसीरीज हैं जिनमें लेस्बियन रोमांस दिखाया गया है और अदाकाराएं एक दूसके के साथ बिना किसी हिचक के किस करती नजर आई हैं। 

Loading ...
Lesbian Web series on OTT
मुख्य बातें
  • गंदी बात में फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन के बीच लेस्बियन सीन सुर्खियों में रहा था।
  • वेब सीरीज कविता भाभी में कविता राधेश्याम ने लेस्बियन सीन देकर हद की पार।
  • माया 2 में प्रियल गौर और लीना जुमानी ने बोल्डनेस की सारी सीमाएं पार कर दी थीं।

Maaya 2 gandi baat to Twisted 5 Kavita bhabhi Lesbian Web series on OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से एक शानदार वेबसीरीज और फिल्में हर सप्ताह आती हैं। कोरोना काल के बाद से ओटीटी मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया है। लोगों ने सिनेमाघरों में जाने की बजाय घर बैठकर फिल्में और वेबसीरीज देखना ज्यादा पसंद किया है। ओटीटी पर हर तरह का कंटेंट पसंद किया जाता है लेकिन बोल्ड कंटेट को लेकर दर्शकों की दीवागनी गजब की है। यही वजह है कि ओटीटी पर बोल्ड कंटेट की भरमार है। ऑल्ट बालाजी, उल्लू जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म बोल्ड कंटेट परोसने में सबसे आगे है। इन प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेबसीरीज हैं जिनमें लेस्बियन रोमांस दिखाया गया है और अदाकाराएं एक दूसके के साथ बिना किसी हिचक के किस करती नजर आई हैं। 

गंदीबात (Gandi Baat)

साल 2018 में एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात बहुत हिट हुई थी। इसमें फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन के बीच लेस्बियन सीन सुर्खियों में रहा था। फ्लोरा सैनी ने कई बार हॉट सीन दिए थे लेकिन उनकी जिंदगी में पहली बार था। खास बात ये है कि फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन एक ही टेक में इस सीन को कम्पलीट कर दिया था। रिलीज से पहले यह सीन लीक हो गया था और इस वीडियो को लगभग 2 करोड़ लोगों ने सर्च किया था। 

कविता भाभी (Kavita Bhabahi)

किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था। उल्लू पर रिलीज इस सीरीज के एक एपिसोड में कविता राधेश्याम ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर लेस्बियन सीन दिया था। 

Also Read: ये है OTT पर अब तक की सबसे बोल्ड वेबसीरीज, हॉट सीन्स देख 'मस्तराम' और 'कविता भाभी' को भी भूल जाएंगे आप

माया 2 (Maaya 2)

वेब सीरीज माया के दूसरे सीजन माया 2 में जमकर बोल्ड सीन परोसे गए थे। प्रियल गौर और लीना जुमानी ने इस सीरीज में बोल्डनेस की सारी सीमाएं पार कर दी थीं। दोनों के बीच एक लेस्बियन रिलेशनशिप थ। दिखाया गया था कि दोनों का रिश्ता कैसे अलग था और कैसे समाज के सामने दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला था। रिश्ते के बहाने मेकर्स ने लेस्बियन रोमांस दिखाया था। 

ट्विस्टेड (Twisted)

विक्रम भट्ट की 'ट्विस्टेड' डिजिटल दुनिया की मशहूर वेब सीरीज है जिसमें दो अदाकाराओं के बीच रिश्ता दिखाया गया। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने लेस्बियन का रोल निभाया है। वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' के पहले दोनों सीजन बहुत ही कामुक और रोमांचित करने वाले थे। सीरीज में निया शर्मा ने कोस्टार को लिपलॉक किस किया था। 

बेकाबू 2 

ऑल्ट बालाजी की बेहद बोल्ड वेबसीरीज बेकाबू 2 में पॉलोमी दास और शुभा राजपूत ने लेस्टियन का किरदार निभाया था और खूब एक दूसरे को किस किया था। इस सीरीज की क्लिक खूब वायरल हुई थीं।  

देव डी डी

इस वेब सीरीज की कहानी ऐसी लड़की के ईर्द-गिर्द घूमती है जो समाज के हर रूढ़िबद्ध धारणा को तोड़ना चाहती है। इस वेब सीरीज में लेस्बियन सीन भी हैं जोकि आशिमा वर्धन और राशि अगडेकर के बीच फिल्माए गए हैं।

 

स्पॉटलाइट

वेब सीरीज में हॉटनेस का जादू चलाने में त्रिधा चौधरी भी पीछे नहीं हैं। आश्रम वेबसीरीज में वह अपना जबरदस्त अंग प्रदर्शन कर चुकी हैं और बॉबी देओल के साथ इंटिमेट सीन दे चुकी हैं। स्पॉटलाइट वेबसीरीज में वह एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री के रोल में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने एक महिला के साथ रोमांस किया और सारी हदें पार कीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।