लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भगवान से सई की जान की भीख मांगेगा विराट, हादसे के लिए खुद को मानेगा जिम्‍मेदार

Updated Oct 06, 2021 | 07:48 IST

Big twist in coming in GHKKPM: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सई के एक्‍सीडेंट की खबर सुनकर विराट अस्‍पताल पहुंचेगा लेकिन सई के दोस्‍त उसे मिलने नहीं देंगे।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 06 October
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सीरियल में आने देखा कि सई जोशी का हो गया है एक्‍सीडेंट।
  • अस्‍पताल में जिंंदगी और मौत के बीच झूल रही है सई जोशी।

Big twist in coming in GHKKPM: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। चव्‍हाण परिवार में सई के साथ हुए हादसे की खबर पहुंच गई है और हर कोई ये जानकर सन्‍न रह गया है। विराट इस खबर को सुनने से पहले ही ऑफ‍िस चला गया था। सम्राट, पाखी, सनी, देवयानी और अश्‍विनी अस्‍पताल सई के पास पहुंचते हैं और यहां पता चलता है कि उसकी हालत काफी सीरियस है। नर्स कहती है कि सर्जरी के लिए उन्‍हें सई के पति के हस्‍ताक्षर चाहिए।

सम्राट विराट को फोन पर बताता है कि सई का खतरनाक एक्‍सीडेंट हुआ है और वो जिंदगी-मौत के बीच झूल रही है। उसे बचाना चाहता है तो आ जा। सई के एक्‍सीडेंट की खबर सुनकर विराट अस्‍पताल पहुंचेगा लेकिन सई के दोस्‍त उसे मिलने नहीं देंगे। सई के साथ जो हुआ उसके लिए दोस्‍त विराट को दोषी मानते हैं और वो उसके रास्‍ते में खड़े हो जाएंगे। देखना ये होगा कि सई के दोस्‍तों को विराट क्‍या जवाब देगा?

विराट मांगेगा सई की जिंदगी की भीख

गुस्‍से से भरा हुआ विराट जब सई की हालत देखेगा तो उसे अपने किए पर पछतावा होगा। उसे एक बार फ‍िर सई को खोने का डर सताने लगेगा। वह बप्‍पा से सई की जान की भीख मांगेगा। वह उन सभी बातों को दोहराएगा जो उसने पिछली बार सई के एक्‍सीडेंट के वक्‍त दोहराई थीं। 

पाखी और विराट को हाथ पकड़े देख लेगा सम्राट

पाखी विराट को समझाएगी कि वो हौसला रखे। पाखी उसकी फ‍िक्र करेगी तो वह उससे कहेगा कि अगर तुम मेरे लिए कुछ करना चाहती हो तो भगवान से सई के लिए प्रार्थना करो कि वो जल्‍दी ठीक हो जाए। इस दौरान विराट पाखी का हाथ पकड़ेगा। तभी वहां सम्राट आएगा और दोनों को हाथ पकड़े देख दंग रह जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।