लाइव टीवी

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: पाखी को तलाक देने चव्‍हाण निवास आया सम्राट, एक्‍सपोज होने पर क्‍या करेगी Pakhi

Updated Aug 17, 2021 | 08:34 IST

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin spoiler: पूरे एक साल के बाद सम्राट की चव्‍हाण निवास में वापसी हो रही है। गुम हुए बेटे की वापसी से सभी बेहद खुश हैं।

Loading ...
Yogendra Vikram Singh AND Aishwarya Sharma in Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में में पूरे एक साल के बाद सम्राट की चव्‍हाण निवास में वापसी हो रही है।
  • परिवार के सभी लोग बेहद खुश हैं और चव्‍हाण निवास में जैसे दीवाली मनाई जा रही है।
  • घर वालों को पूरी उम्‍मीद थी कि सम्राट एक दिन जरूर वापस आएगा।

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में में पूरे एक साल के बाद सम्राट (Yogendra Vikram Singh) की चव्‍हाण निवास में वापसी हो रही है। गुम हुए बेटे की वापसी से सभी बेहद खुश हैं और चव्‍हाण निवास में जैसे दीवाली मनाई जा रही है। सम्राट की मां, भवानी काकू, निनाद, ओमी सभी उसकी सकुशल वापसी पर बेहद प्रसन्‍न हैं। वहीं सम्राट की पत्‍नी पत्रलेखा (Aishwayra Sharma) दंग रह गई है। घर वालों को पूरी उम्‍मीद थी कि सम्राट एक दिन जरूर वापस आएगा लेकिन पाखी को ऐसी उम्‍मीद नहीं थी। पाखी ने ना कभी चाहा कि सम्राट उसकी जिंदगी में वापस आए क्‍योंकि वह तो विराट को चाहती है। 

सम्राट अपनी शादी के अगले ही दिन गायब हो गया था। उसने पाखी को यह कहते हुए सुना था कि वह विराट से प्‍यार करती है। अब जब व‍िराट (Neil Bhatt) और सई (Ayesha Singh) महाबलेश्‍वर घूमने गए तो वहां उनकी मुलाकात सम्राट से हुई। सम्राट अपनी पहचान छिपाकर एक अनाथ आश्रम में बच्‍चों की देखभाल कर रहा है। अभी तक आपने देखा कि पहले तो सम्राट ने विराट को पहचानने से इनकार कर दिया। उसके बाद सई ने बच्‍चों की टीशर्ट पर लिखे नामों से यह साबित कर दिया कि सैम ही सम्राट है। 

सई देगी स्‍वीट सरप्राइज

इसके बाद सई और विराट सम्राट से चव्‍हाण निवास चलने की जिद करते हैं। कई बार मना करने के बाद वह पाखी को इस बंधन से मुक्‍त करने की बात पर चव्‍हाण निवास चलने को राजी हो जाता है। अब देखेंगे कि सई और विराट छुट्टी से लौटकर चव्‍हाण निवास वापस आते हैं तो सई एक सरप्राइज के बारे में बताती है। सई का ये सरप्राइज सम्राट है। सभी लोग उसे देखकर दंग रह जाएंगे और सभी की आंखें नम हो जाएंगी। 

सम्राट करेगा पाखी को एक्‍सपोज 
चव्हाण निवास के लोगों को लगेगा कि सम्राट वापस आ गया है लेकिन उसके गायब होने की असलियत जानकर सबसे पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सम्राट सबके सामने पाखी को एक्‍सपोज करेगा और कहेगा कि वह उसे मुक्‍त करने आया है। वह कहेगा कि वो पाखी को तलाक देने आया है। उसके इस फैसले से सबको झटका लगेगा। देखना ये होगा कि अब पाखी क्‍या करेगी। जिस सम्राट की वापसी की उसे उम्‍मीद ही नहीं थी, वो वापस तो आया लेकिन उसके साथ रहने नहीं, बल्कि तलाक देने। पाखी के पास अब कोई रास्‍ता नहीं बचा है। विराट सई से प्‍यार करता है और सम्राट उसके साथ शादी के बंधन में रहना नहीं चाहता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।